ADVERTISEMENTREMOVE AD

#MeToo:आलोकनाथ ने नरक जैसा माहौल कर दिया था, बोलीं संध्या और नवनीत

आलोक नाथ के खिलाफ बोलने वाली विनाता नंदा अकेली महिला नहीं हैं कई महिलाए आ रहीं हैं सामने 

Updated
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

‘संस्कारी बाबू जी’ आलोक नाथ पर दो एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. कई टीवी शो और फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री संध्या मृदुल ने आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा है, जिसमें उनके साथ हुई एक घटना का जिक्र किया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
संध्या मृदुल ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि कई सालों पहले मैं एक टेलीफिल्म में काम कर रही थी, जिसमें आलोक नाथ मेरे पिता के किरदार में थे और रीमा लागू मेरी मां का रोल कर रही थीं. मैं इस बात से बेहद उत्साहित थी कि मुझे आलोक नाथ के साथ काम करने का मौका मिला है. मेरे साथ आलोक नाथ का व्यवहार काफी अच्छा था.  

पोस्ट में संध्या ने एक शाम की घटना का जिक्र करते हुए लिखा है-

एक शाम शूटिंग खत्म होने के बाद हमारी पूरी टीम डिनर के लिए गई, जहां आलोक नाथ ने खूब शराब पी. नशे में आलोक नाथ मेरे करीब बैठने की जिद करने लगे. मैं परेशान होकर बिना डिनर के किए होटल में वापस आ गई. होटल में लौटने के बाद आलोक नाथ ने मेरे रूम का दरवाजा खटखटाया और जबरदस्ती मेरे कमरे में आ गए. मैं किसी तरह से कमरे से बाहर निकली. उसके बाद वो हर शाम शराब पीकर मुझे फोन करते और मेरे कमरे में आने की कोशिश करते.

बता दें आलोक नाथ पर लेखिका-निर्देशक विंता नंदा ने भी बलात्कार और उत्पीड़न का आरोप लगाया है. विंता ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई बर्बरता की पूरी कहानी लिखी है. उन्होंने बताया कि आलोक नाथ ने एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार उनके साथ बलात्कार किया था.

वहीं 90 के दशक में फेमस सीरियल ‘तारा’ की लीड एक्ट्रेस नवनीत निशान भी ने आलोक नाथ के खिलाफ अपनी आपबीती सुनाई है. विंता ने भी अपने पोस्ट में नवनीत के साथ हुई बदतमीजी का जिक्र किया था. विंता ने लिखा था कि एक सीन के दौरान आलोक शराब पीकर आए और उसके बाद शॉट के दौरान नवनीत पर गिर पड़े, जिसके बाद नवनीत ने उन्हें थप्पड़ मारा था.

नवनीत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा-

मैं चार साल तक उस आदमी का शोषण झेलती रही मैंने उसे एक जोर का थप्पड़ मारा था और उसके बाद भी मुझे काफी कुछ सहन करना पड़ा . मेरे हाथ से वो शो निकल गया था. उस शख्स की वजह से मैंने भी काफी कुछ झेला.

आलोक नाथ पर अब तक तीन महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, उनके वकील ने कहा है कि हम कोर्ट में जाएंगे. इस तरह से 19 साल बाद आरोप लगाने का मतलब है कि आरोप झूठा है. हम इस मामले कानूनी कार्रवाई करेंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×