ADVERTISEMENTREMOVE AD

Love And War: संजय लीला भंसाली की नई फिल्म का ऐलान, रणबीर-आलिया के साथ विक्की कौशल

Love And War: संजय लीला भंसाली की नई फिल्म 'लव एंड वॉर' क्रिसमस 2025 के मौके पर रिलीज होगी.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लील भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने अपनी नई फिल्म लव एंड वॉर’ (Love And War) का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म में बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट और विक्की कौशल एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म के ऐलान के साथ ही फैंस का एक्साइटमेंट लेवल भी बढ़ गया है. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

कब रीलीज होगी फिल्म 'लव एंड वॉर'?

भंसाली प्रोडक्शन फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ बताया कि संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनने वाली 'लव एंड वॉर' अगले साल 2025 में क्रिसमस के मौके पर यानी 25 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म के अनाउंसमेंट पोस्टर के साथ तीनों एक्टर्स के सिग्नेचर भी अटैच किए गए. इसके साथ ही इस फिल्म को 'महा गाथा' कहा गया था.

भंसाली प्रोडक्शन ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, “संजय लीला भंसाली की अगली इपिक गाथा 'LOVE & WAR' में एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल हैं. क्रिसमस 2025 पर सिनेमाघरों में मिलते हैं!”

यानी ये फिल्म 25 दिसंबर, 2025 में रीलीज होगी.

इस बीच, संजय भंसाली ने अपनी आगामी वेब सीरीज, हीरा मंडी की रिलीज के लिए भी तैयारियां कर रहे हैं, जिसका प्रीमियर इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर होने वाला है. वेब सीरीज में मनीषा कोइराना, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी.

दूसरी बार भंसाली के साथ आलिया-रणबीर ने मिलाया हाथ

आलिया भट्ट इससे पहले संजय लीला भंसाली के साथ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में काम कर चुकी हैं. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था.

वहीं रणबीर कपूर ने अपने करियर की शुरुआत भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से की थी. हलांकि, इस फिल्म को बड़े पर्दे पर ज्यादा पसंद नहीं किया गया था और ये फ्लॉप साबित हुई थी.

जहां रणबीर-आलिया ने भंसाली के साथ दूसरी बार हाथ मिलाया है, वहीं विक्की कौशल पहली बार भंसाली के साथ काम करते नजर आएंगे. विक्की ने अपने अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, "आखिरकार मेरा सपना सच हो गया है." विक्की के इस पोस्ट के बाद से उनके फैंस काफी उत्सुक हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×