शमशेरा, 83, जयेशभाई -अगले 6 महीनों में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में

फिल्म थियेटर्स खुलते ही प्रोडक्शन हाउस ने फिल्मों की लाइन लगा दी है.

Updated
2021 में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में
i

कोरोना वायरस महामारी के कारण लंबे समय तक थियेटरों पर लगे ताले अब खुल गए हैं. थियेटरों के खुलने के साथ ही बड़ी बजट की फिल्मों की रिलीज डेट सामने आई है. कोरोना के कारण कई फिल्मों की रिलीज टल गई थी, लेकिन अब प्रोडक्शन हाउस ने फिल्मों की लाइन लगा दी है. यशराज फिल्म्स ने भी कई बड़ी फिल्मों की रिलीज की तारीख का ऐलान किया है.

यशराज की साल की पहली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ 19 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं.

इसके बाद 23 मार्च को ‘बंटी और बबली 2’ रिलीज होगी. अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म की रीमेक इस मूवी में सिद्धांत चतुर्वेदी और श्रावरी लीड रोल में होंगे.

रिलीज का ऐलान करते हुए यशराज ने लिखा, “YRF 2021 के लिए फिल्मों का ऐलान करता है, हम ऑडियंस को वापस थियेटर में लाना चाहते हैं.”

वहीं, रणवीर सिंह की मच अवेटेड फिल्म ‘83’ 4 या 11 जून को रिलीज हो सकती है. 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत और कपिल देव के जीवन पर बनी इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्र हैं.

रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है. कहा जा रहा है कि फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज हो सकती है. ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं.

सलमान खान की ‘राधे’, जो पिछले साल ईद पर रिलीज होनी थी, वो इस साल मई में रिलीज हो सकती है. हालांकि, फिल्म को लेकर अभी ऑफिशियली कुछ नहीं कहा गया है.

यशराज की सबसे बड़ी रिलीज रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ 25 जून को रिलीज होगी. ‘शमशेरा’ के साथ ही रणबीर कपूरी की दो साल बाद वापसी होगी. रणबीर आखिरी बार 2018 में ‘संजू’ में दिखाई दिए थे. उनकी और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होनी थी, लेकिन कई कारणों से फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.

इस फिल्म में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त लीड रोल में है.

इसके बाद रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ 27 अगस्त को रिलीज होगी.

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की ‘पृथ्वीराज’ भी इस साल दिवाली पर रिलीज होगी. शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ भी दिवाली पर रिलीज होगी. दो बड़ी फिल्मों के साथ में क्लैश होने से प्रोड्यूसर्स को तो नुकसान होगा, लेकिन इससे ऑडियंस के पास ज्यादा विकल्प होंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!