ADVERTISEMENT

"शाहरुख खान की वजह से आर्यन को किया जा रहा टारगेट" - शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने साथ नहीं आने पर अपनी इंडस्ट्री पर भी निशाना साधा.

Published
<div class="paragraphs"><p>मुंबई क्रूज पार्टी ड्रग्स केस में हुई है आर्यन की गिरफ्तारी</p></div>
i

एक्टर और नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मुंबई क्रूज पार्टी ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी पर कहा कि उन्हें शाहरुख खान का बेटा होने के लिए टारगेट किया जा रहा है. शत्रुघ्न सिन्हा ने साथ नहीं आने पर इंडस्ट्री पर भी निशाना साधा और कहा कि यहां लोग डरपोक हैं.

ADVERTISEMENT

द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, "शाहरुख खान के कारण लड़के को टारगेट किया जा रहा है. अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा जैसे दूसरे नाम भी हैं, लेकिन कोई उनके बारे में बात नहीं कर रहा. ऐसा जब पिछली बार हुआ था, तो फोकस दीपिका पादुकोण पर था, जबकि उसमें दूसरे नाम भी शामिल थे, और जाने-माने नाम, लेकिन फोकस केवल उनपर था."

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आर्यन के जरिये कुछ लोग शाहरुख से हिसाब बराबर करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, "इस बार उनके पास खेलने के लिए आर्यन खान है, क्योंकि वो शाहरुख खान के बेटे हैं और उनके पास शाहरुख से हिसाब बराबर करने का चांस है."

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सभी जानते हैं कि NCB को आर्यन खान के पास से ड्रग्स नहीं मिले हैं. उन्होंने पूछा, "अगर उन्हें ड्रग्स मिले भी हैं, तो सजा अधिकतम एक साल है, लेकिन इस मामले में ऐसा नहीं होता है. आर्यन और अन्य को गिरफ्तार करने के बाद एक और बड़ा सवाल जो पूछा जाना चाहिए, वो ये कि यूरीन और ब्लड टेस्ट क्यों नहीं किए गए? ऐसा आमतौर पर इस तरह के मामलों में किया जाता है."

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने हाल ही में कहा था कि आर्यन खान को उनके सरनेम की वजह से टारगेट किया जा रहा है.

जब शत्रुघ्न सिन्हा से सवाल किया गया कि क्या शाहरुख को उनके धर्म की वजह से टारगेट किया जा रहा है, उन्होंने कहा, "हम ये नहीं कह सकते, लेकिन कुछ लोगों ने इसपर बोलना शुरू कर दिया है, जो कि बिल्कुल ठीक नहीं है. जो भी भारतीय है, वो भारत का बेटा है और संविधान में बराबर है."

ADVERTISEMENT

इंड्रस्ट्री के साथ आ कर शाहरुख खान का सपोर्ट करने के सवाल पर सिन्हा ने कहा, "कोई आगे नहीं आना चाहता. सभी को लगता है कि ये दूसरे की परेशानी है और उसे ही डील करना चाहिए. वो चाहते हैं कि शख्स अपनी लड़ाई खुद लड़े. इंडस्ट्री के लोग डरपोक हैं. गोदी मीडिया की तरह, वो गोदी कलाकार हैं."

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्रोलिंग की आलोचना करते हुए कहा, "कुछ को एंटी-नेशनल कहा गया और कुछ को पाकिस्तान जाने तक के लिए कहा गया. शाहरुख खान को भी पाकिस्तान जाने के लिए कहा गया."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT