सोनू निगम Vs दिव्या खोसला: जुबानी जंग में अब तक क्या-क्या हुआ?

दिव्या खोसला ने सोनू निगम को कहा ‘थैंकलेस’

Published28 Jun 2020, 10:59 AM IST
बॉलीवुड
2 min read

वीडियो एडिटर: वीरू कृष्ण मोहन

सोनू निगम और टी-सीरीज का विवाद सुर्खियों में हैं. एक के बाद एक वीडियो जारी कर सोनू निगम और टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने एक दूसरे पर आरोप लगाए. जहां सोनू निगम ने भूषण कुमार और टी-सीरीज पर उनके करियर से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है, तो वहीं, भूषण कुमार की पत्नी, दिव्या खोसला कुमार ने इन आरोपों का जवाब देते हुए सिंगर को ‘थैंकलेस’ बताया है.

सोनू निगम ने बता डाला म्यूजिक माफिया

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद, सोनू निगम ने 18 जून को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो रिलीज किया और बताया कि आर्टिस्ट किस तरह का प्रेशर झेलते हैं. 22 जून को एक दूसरे वीडियो में सोनू ने भूषण कुमार पर आरोप लगाया कि वो सिंगर की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. सोनू ने ये भी कहा कि भूषण कभी नए टैलेंट को प्रमोट नहीं करते हैं.

“भूषण कुमार अब तो तुम्हारा नाम लेना ही पड़ेगा. तुमने गलत आदमी से पंगा ले लिया है. तू वो टाइम भूल गया जब तू मेरे घर पर आकर बोलता था भाई मेरी एलबम कर दो. मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, बाल ठाकरे से मिलवा दो. अबू सलेम से बचा दो. याद है न ये सब चीजें. मैं यही कह रहा हूं कि मेरे मुंह मत लगना.”
सोनू निगम

दिव्या खोसला ने सोनू निगम को कहा 'थैंकलेस'

दिव्या खोसला कुमार ने 24 जून को एक वीडियो पोस्ट कर सोनू निगम के आरोपों का जवाब दिया. दिव्या ने वीडियो में सोनू से पूछा कि वो खुद कितने नए टैलेंट को मौका देते हैं?

“मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि सोनू जी खुद पांच रुपये में दिल्ली के रामलीला में गाना गाते थे. वहां से उनको मौका दिया गुलशन कुमार ने. उन्होंने सोनू जी को फ्लाइट की टिकट दी और बॉम्बे बुलाया.”
दिव्या खोसला कुमार

दिव्या ने 1997 में गुलशन कुमार की मौत के बाद टी-सीरीज को सपोर्ट नहीं करने पर सोनू निगम को थैंकलेस’ शख्स बताया.

अबू सलेम से मिलवाने के आरोपों पर दिव्या ने अपने वीडियो में पूछा कि सोनू बताएं कि भूषण उनके पास अबू सलेम से बचाने के लिए मदद मांगने क्यों गए? दिव्या ने कहा, “इसकी जांच होनी चाहिए. क्या अबू सलेम और सोनू निगम के बीच कोई संबंध है?”

#MeToo के आरोपों पर दिव्या ने दिया जवाब

सोनू निगम ने अपने वीडियो में एक लड़की का जिक्र करते हुए कहा था कि उनके पास उसका वीडियो है और अगर भूषण कुमार ने उनसे 'पंगा' लिया, तो वो उसका वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर देंगे.

दिव्या खोसला ने इन आरोपों को निराधार बताते हुए कहा, “#MeToo एक जरूरी मूवमेंट है, लेकिन कुछ लोग अपने मतलब के लिए इसका फायदा उठा रहे हैं.”

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!