ADVERTISEMENT

Sooryavanshi: क्या कोविड से जूझ रहे बॉलीवुड को 'सूर्यवंशी' में मिलेगी हिट?

'सूर्यवंशी' आज थियेटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म डिस्ट्रिूब्यूटर्स का कहना है कि इसकी एडवांस बुकिंग अच्छी रही है.

Published
Sooryavanshi: क्या कोविड से जूझ रहे बॉलीवुड को 'सूर्यवंशी' में मिलेगी हिट?
i

लगभग डेढ़ साल से COVID-19 महामारी की मार झेल रही फिल्म इंडस्ट्री का काफी कुछ दांव पर लगा है. हर कोई थियेटर में एक बड़ी फिल्म के हिट होने का इंतजार कर रहा है, ताकि दर्शक आएं और कारोबार फिर से शुरू हो.

और जिस फिल्म पर फिल्म इंडस्ट्री की पूरी उम्मीदें टिकी हैं, वो है रोहित शेट्टी की फिल्म 'Sooryavanshi', जिसमें अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. लॉकडाउन के बाद से ये बॉलीवुड की पहली बड़े बजट की फिल्म है, जो थियेटर में रिलीज हो रही है. अक्षय और कटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' 5 नवंबर को रिलीज हो गई है.

ADVERTISEMENT
डिस्ट्रीब्यूटर और एग्जीबीटर अक्षय राठी लोगों में उत्साह देखकर खुश हैं. इसका एक कारण 'सूर्यवंशी' है. फिल्म की एडवांस बुकिंग ने शानदार रिस्पांस दिखाया है.

राठी ने क्विंट को बताया, "इस त्योहारी सीजन में सिनेमाघरों में लौटने के लिए लोगों का उत्साह अविश्वसनीय है. हम 6 तारीख की सुबह रिजल्ट देखेंगे, लेकिन मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि लोग सिनेमाघरों में वापस आएंगे या नहीं, और एग्जीबिशन के भविष्य पर चर्चा 6 को खत्म हो जाएगी."

ADVERTISEMENT

'सूर्यवंशी' को लेकर उत्साह

सिर्फ महाराष्ट्र ही नहीं, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में भी एग्जीबीटर रोहित शेट्टी की फिल्म को लेकर उत्साहित हैं.

क्विंट ने दिल्ली के सेबल सिनेमा के गुरमीत सिंह सेबल से बात की, जिन्होंने कहा कि फिल्म जो बज पैदा कर रही है, वो अद्भुत है, खासकर सिंगल स्क्रीन के लिए. उन्होंने कहा, "सिंगल स्क्रीन में 30 से 35% एडवांस टिकट अच्छा संकेत हैं. पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत मजबूत होगा, और मुझे पूरा यकीन है कि हम दूसरे दिन भी खचाखच भरे थियेटर को देखेंगे. हालांकि, इससे बाद सब कंटेंट पर निर्भर करता है. अगर कंटेंट अच्छा है, तो 'सूर्यवंशी' चलती रहेगी."

ADVERTISEMENT

'रिकॉर्ड तोड़ सकती है सूर्यवंशी'

महाराष्ट्र और कुछ दूसरे राज्यों ने सिनेमा हॉल को 50% क्षमता पर खोलने की अनुमति दी है, वहीं बाकी ने पूरी तरह से थियेटर खोलने की इजाजत दे दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'सूर्यवंशी' देशभर में 3,200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म को महाराष्ट्र में करीब 900 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

एक्सपर्ट्स को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स तोड़ेगी. अक्षय राठी का मानना ​​है कि 'सूर्यवंशी' कोविड से पहले से भी बेहतर करेगी.

उन्होंने कहा, "इस बात की संभावना है कि फिल्म पहले दिन 20 करोड़ रुपये को पार कर ले, शायद 25 करोड़ रुपये के करीब भी आ जाए. ये बहुत सारे फैक्टर्स पर निर्भर करता है, लेकिन मुझे यकीन है कि 'सूर्यवंशी' उम्मीदों पर खरी उतरेगी. ये अक्षय कुमार की फिल्म के लिए सबसे अच्छी ओपनिंग में से एक हो सकती है, और जिसे आपने महामारी के बाद देखा है. कोविड संकट के बाद से किसी हिंदी फिल्म के लिए सबसे अच्छी शुरुआत."

कोविड से पहले, अक्षय कुमार की फिल्म के लिए पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 15 से 17 करोड़ रुपये के बीच होता था. 'सूर्यवंशी' की टक्कर मार्वल स्टूडियोज की 'एटरनल्स' और रजनीकांत की 'अन्नात्थे' से हो रही है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, entertainment और bollywood के लिए ब्राउज़ करें

ADVERTISEMENT
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×