ADVERTISEMENT

सनी लियोनी का एक डायलॉग बन गया है दिल्ली के एक शख्स के लिए मुसीबत

दिल्ली के एक शख्स के पास दिन में कई अश्लील फोन आ रहे हैं

Published
दिल्ली के एक शख्स के पास दिन में कई अश्लील फोन आ रहे हैं
i

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है और उनके फैंस की यही दीवानगी एक शख्स के लिए मुसीबत बन गई है. दिल्ली के रहने वाले पुनीत अग्रवाल के पास सैकड़ों की संख्या में फोन आ रहे हैं. लोग उन्हें सनी लियोनी समझ रहे हैं और इसलिए उन्हें लगातार फोन कर रहे हैं. इसका कारण खुद सनी लियोनी हैं.

फिल्म 'अर्जुन पटियाला' के एक सीन में सनी फिल्म के लीड एक्टर दिलजीत दोसांझ को अपना नंबर देती हैं. सनी के लिए ये सिर्फ डायलॉग था, लेकिन दिल्ली के पुनीत अग्रवाल के लिए ये रोज की मुसीबत बन गई है. ये नंबर सनी लियोनी का समझ उन्हें रोज 100 से 150 कॉल आ रहे हैं. कोई उनसे अश्लील बातें कर रहा है तो कोई वीडियो कॉल के लिए पूछ रहा है.

आमतौर पर फिल्म में ऐसे डायलॉग्स के लिए पूरा दस डिजिट का नंबर नहीं इस्तेमाल किया जाता, लेकिन ‘अर्जुन पटियाला’ में डायलॉग में पूरा नंबर बोला गया और ये असली निकला.

'अर्जुन पटियाला' 26 जुलाई को रिलीज हुई थी और तभी से अग्रवाल के पास अश्लील कॉल्स आ रही हैं. इन कॉल्स से परेशान अग्रवाल, फिल्म के मेकर्स पर कार्रवाई करने की सोच रहे हैं.

ADVERTISEMENT

पुलिस अफसर की कहानी है ‘अर्जुन पटियाला’

‘अर्जुन पटियाला’ में दिलजीत दोसांझ और कृति सैनन लीड रोल में हैं. सनी लियोनी फिल्म में कैमियो में हैं.

दिलजीत दोसांझ ने फिल्म में एक 'क्यूट' पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया है. वहीं कृति ने एक तेज तर्रार रिपोर्टर का रोल प्ले किया है. फिल्म में 'चूचा' के नाम से फेमस वरुण शर्मा, सीमा पाहवा और रोनित रॉय भी लीड रोल में हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT