‘छिछोरे’ क्रिटिक रिव्यू: कॉमेडी, ह्यूमर और रोमांस का तड़का...
‘छिछोरे’ सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर का लुक
‘छिछोरे’ सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर का लुक(फोटो: youtube screenshot)

‘छिछोरे’ क्रिटिक रिव्यू: कॉमेडी, ह्यूमर और रोमांस का तड़का...

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘छिछोरे’ आज रिलीज हो गई है. दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी की इस फिल्म में कॉलेज लाइफ की मस्ती और दोस्ती के रंगों को पर्दे पर उतारने की कोशिश की गई है. कॉमेडी, ह्यूमर और रोमांस से भरी इस फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म क्रिटिक्स भी इसे नितेश तिवारी की बेहतरीन फिल्मों में से एक मान रहे हैंं.

Loading...

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को तीन स्टार दिए हैं. तरण के मुताबिक ये फिल्म नितेश तिवारी की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. सोशल मीडिया पर तरण ने लिखा है, कि इस फिल्म में कई छोटे-छोटे खूबसूरत सीन हैं. इमोशन, ह्यूमर और फिल्म का अंत ये तीनों चीजे बेहतरीन है. सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर और वरुण की परफॉर्मेंस अच्छी है. लेकिन और बेहतरीन हो सकती थी.

फिल्म के जरिए एक जरूरी मैसेज देती है ‘छिछोरे’

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ अपनी स्टोरी लाइन के जरिए एक जरूरी मैसेज देने में कामयाब होती है. इस फिल्म में कॉलेज लाइफ पर एक खूबसूरत कहानी दिखाई गई है, जो कि हर फ्लैशबैक के साथ आपकी भी यादें ताजा कर देगी. फिल्म में दोस्ती, रोमांस, प्यार, मोहब्बत, झगड़ा, कॉम्पटिशन इमोशन जैसे सभी तड़के मौजूद हैं. लेकिन फिल्म एक जरूरी मैसेज देने में कामयाब होती है. 
हिन्दुस्तान टाइम्स

यह भई पढ़ें: ‘छिछोरे’ का नया ट्रेलर रिलीज,सुशांत सिंह और वरुण की धमाकेदार मस्ती

सुशांत और श्रद्धा की छिछोरे पुरानी यादों का सफर

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म पर ‘3 इडियट्स,’ ‘जो जीता वही सिकंदर’ और स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का हैंगओवर नजर आ रहा है. फिल्म के कुछ सींस का आप पहले से अंदाजा लगा सकते हैं. लेकिन फिर भी इसके डायलॉग और स्क्रिप्ट आपको बोर नहीं होने देंगे. डायरेक्टर नितेश तिवारी ने फिल्म में कॉलेज की जिंदगी को पर्दे पर कुछ इस तरह उतारा है कि आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी. इस फिल्म की अगर जान की बात करें तो वो एक ही किरदार है और वो हैं (वरुण शर्मा). फर्स्ट हाफ में फिल्म को थोड़ा खींचा गया है, लेकिन सेकेंड हाफ में फिल्म इंटरेस्टिंग है. डीएनए ने इस फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार दिए हैं.

यह भी पढ़ें: श्रद्धा ने बताया कॉलेज ‘गैंग’ में अकेली लड़की होने के फायदे-नुकसान

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

Loading...