ADVERTISEMENT

Times Most Desirable Woman of 2020: रिया टॉप पर, दीपिका-कैट पीछे 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी दोस्त एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती खूब विवादों में

Updated
 रिया चक्रवर्ती 
i

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी दोस्त एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती खूब विवादों में आईं, यहां तक की उन्हें जेल भी जाना पड़ा, लेकिन अब रिया का नाम 'द टाइम्‍स 50 मोस्‍ट डिजायरेबल वुमेन 2020' की लिस्‍ट में टॉप शामिल हुआ है. 'द टाइम्‍स 50 मोस्‍ट डिजायरेबल वुमन 2020' की लिस्ट में 40 से कम उम्र की अलग-अलग क्षेत्रों की महिलाओं को शामिल किया गया है, जिसमें रिया का नाम आया है. रिया चक्रवर्ती ने दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी और कटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है.

बता दें कि इसकी रैंकिंग आनलाइन वोटिंग के जरिए होती है. 50 मोस्ट डिजायरेबल वुमेन 2020 की लिस्ट में मिस यूनिवर्स 2020 की तीसरी रनरअप एडलिन कैस्टेलिनो नंबर 2 पर हैं. दिशा पाटनी नंबर 3, कियारा आडवाणी 4 और दीपिका पादुकोण नंबर 5 पर हैं. वहीं कटरीना कैफ छठवें नंबर पर और जैकलीन फर्नांडिस सातवें नंबर पर है.

बता दें कि सुशांत के परिवार ने रिया के ऊपर कई संगीन आरोप लगाए थे. रिया ड्रग्स केस में जेल भी गईं. फिलहाल वो जमानत पर बाहर हैं.  सुशांत के पिता ने ये भी आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के पैसों का इस्तेमाल करती थी. साथ ही उन्होंने रिया पर ब्लैकमेलिंग के आरोप भी लगाए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने ये भी आरोप लगाया है कि सुशांत के अकाउंट से करीब 15 करोड़ रुपये निकाले गए हैं. ये ऐसे खाते में ट्रांसफर हुए हैं, जिनका सुशांत से कोई लेना-देना नहीं था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT