ADVERTISEMENTREMOVE AD

‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर, लड़की बनकर लोगों को रिझा रहे हैं आयुष्मान

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Updated
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में आयुष्मान कभी रामायण में सीता बने नजर आ रहे हैं. तो वहीं वो पूजा बनकर लोगों से फोन पर बात कर उनको रिझाते हुए दिख रहे हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स की है, जो पूजा नाम की लड़की बनकर लोगों से बात करता है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे लड़के का रोल निभा रहे हैं, जो लड़कियों की तरह बात करता है, उनकी तरह साड़ियां पहनता है. एक कॉल सेंटर में वो पूजा नाम की लड़की बनकर लोगों से बात करता है उसकी आवाज पर पूरे शहर के लोग दीवाने हो जाते हैं.

यहां देखें ट्रेलर

इससे पहले आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर ड्रीम गर्ल का एक प्रोमो वीडियो भी रिलीज किया था, जिसमें वो फिल्म के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं. वीडियो में कई स्क्रिप्ट राइटर आयुष्मान को कहानी सुना रहे हैं पर उन्हें अपने नौकर की फिल्म पसंद आती है.

एकता कपूर की इस फिल्‍म से लेखक राज शांडिल्य डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्‍म में आयुष्मान पहली बार एक्ट्रेस नुसरत भरुचा के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. फिल्म की कहानी मेरठ की है.

इससे पहले आयुष्मान की दोनों फिल्म बधाई हो, अंधाधुन ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. कमाई के मामले में इस फिल्म ने बड़े-बड़े स्टार की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था. 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर छह हफ्ते में 134 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं अंधाधुन ने भी कुछ ही हफ्तों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था.

66वें नेशनल अवॉर्ड में आयुष्मान को फिल्म अंधाधुन के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया. इसके अलावा उनकी फिल्म 'अंधाधुन’ को बेस्ट हिंदी फिल्म, बेस्ट स्क्रीनप्ले (अडॉप्टेड) कैटेगरी में भी बाजी मारी. आयुष्मान ने अपने ट्वीटर पर एक कवीता शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने फिल्मों में अपने सफर और स्ट्रगल वयां किया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×