ADVERTISEMENTREMOVE AD

‘बागी-3’ ट्रेलर, भाई का बदला लेने सीरिया पहुंचे टाइगर श्रॉफ

ये ‘बागी’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है. 2016 में रिलीज हुई बागी में श्रद्धा और टाइगर मुख्य भूमिका में थे.

Updated
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बागी-3’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ‘बागी’ पहले और दूसरे पार्ट की तरह ये फिल्म भी एक्शन का कंप्लीट डोज है. लगभग 4 मिनट के इस ट्रेलर में टाइगर की जंग एक पूरे राष्ट्र के साथ है. ट्रेलर में टाइगर अपने भाई की जान बचाने की जद्दोजहद में हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

ट्रेलर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ की दमदार आवाज से होती है, जिसमें वो कह रहे हैं कि, ‘’लोग रिश्तों में हदें पार करते हैं, मेरे पास ऐसा रिश्ता था जिसके लिए मैंने सरहद पार की थी’’.

ट्रेलर में रितेश देशमुख, टाइगर श्रॉफ के बड़े भाई के किरदार में दिखाई दे रहे हैं, रितेश सीरिया जाते हैं, जहां कुछ अनजान लोग उनपर हमला करते हैं और रितेश को गायब कर देते हैं. फिर शुरू होती है टाइगर की अपने भाई को ढूंढने कहानी. 

इससे पहले फिल्म का मोशन पोस्ट रिलीज किया गया था, जिसमें टाइगर एक मिलिट्री टैंक के सामने खड़े है और कैप्शन में लिखा है, ‘’इस बार वह एक राष्ट्र के खिलाफ है’’.

इस फिल्म की खास बात ये है कि वो बागी जो पहले समाज के खिलाफ था, आर्मी के खिलाफ था, इस फिल्म में वो पूरे राष्ट्र के खिलाफ होगा. इंडियन आर्मी का जवान रनवीर प्रताप सिंह एक बार फिर दर्शकों के लिए एक्शन फिल्म लेकर आया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर लीड रोल में दिखाई देंगे. यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने प्रोड्यूस और अहमद खान ने डायरेक्ट की है. ये फिल्म इस साल साल 6 मार्च को रिलीज की जाएगी.

टाइगर की पिछली फिल्म 'वार' ने दर्शकों को एक्शन का जबरदस्त डोज दिया था. टाइगर की पिछली बागी की दो सीरीज में भी एक्शन का जोरदार तड़का शामिल था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया.

ये ‘बागी’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है. 2016 में रिलीज हुई बागी में श्रद्धा और टाइगर मुख्य भूमिका में थे. फिर ‘बागी 2’ 2018 में रिलीज हुई थी जिसमें टाइगर के साथ दिशा पटानी मुख्य भूमिका में थीं. लेकिन इस बार पार्ट 3 में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर दोबारा लौटी हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×