ADVERTISEMENT

“विकी कौशल और कटरीना कैफ साथ हैं” - हर्षवर्धन कपूर

पिछले कई महीनों से कटरीना कैफ और विकी कौशल की डेटिंग की खबरें आ रही हैं.

Published
विकी कौशल और कटरीना कैफ
i

बॉलीवुड एक्टर कटरीना कैफ और विकी कौशल की डेटिंग की खबरें पिछले कई महीनों से आ रही हैं, लेकिन अब एक एक्टर ने इसे कंफर्म कर दिया है. एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने कथित तौर पर एक चैट शो में दोनों के रिश्ते को मीडिया में कंफर्म कर दिया है. इसके बाद हर्षवर्धन ने ये भी कहा कि क्या ये खुलासा करने से वो मुश्किल में पड़ जाएंगे.

जूम के बाई इनवाइट ओनली शो में, हर्षवर्धन को बॉलीवुड के एक रिश्ते की अफवाह का खुलासा करने के लिए कहा गया था, जिसे वह सच मानते हैं. इस पर हर्षवर्धन ने कहा,

“विकी और कटरीना साथ हैं, ये सच है. क्या ऐसी कहने से मैं मुश्किल में पड़ जाऊंगा? मुझे नहीं पता. मुझे लगता है कि वो इसके बारे में काफी ओपन हैं.”
2019 दिवाली पर सामने आई थी विकी कौशल और कटरीना कैफ की फोटो
2019 दिवाली पर सामने आई थी विकी कौशल और कटरीना कैफ की फोटो
(फोटो: ट्विटर)

काफी समय से आ रहीं डेटिंग की खबरें

विकी कौशल और कटरीना कैफ की डेटिंग की खबरे पिछले कई समय से आ रही हैं. दोनों की दिवाली पर साथ में फोटो भी सामने आई थीं. इंस्टाग्राम पर हाल ही में फैंस ने कटरीना की एक फोटो पर कहा था कि वो इसमें विकी कौशल को हग कर रही हैं.

कटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली थी, जिसमें वो किसी को हग करती लग रहीं थीं. फैंस ने विकी कौशल की एक पुरानी फोटो निकाल कर दावा किया था कि इस फोटो में कटरीना के साथ विकी कौशल हैं. कटरीना की फोटो और विकी कौशल की फोटो में टीशर्ट का रंग एक ही था.

पिछले साल, बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में जब विकी कौशल से पूछा गया कि क्या वो कटरीना को डेट कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा था, “मुझे उम्मीद है कि आप इसका सम्मान करेंगे... मैं कुछ हद तक अपनी प्राइवेट लाइफ की प्रोटेक्ट करना चाहता हूं, क्योंकि अगर आप ओपन होते हैं, तो ये चर्चाओं और फिर अफवाहों को जन्म देता है. मैं ऐसा नहीं चाहता.”

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT