ADVERTISEMENTREMOVE AD

सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में विक्की-कैटरीना की शादी, सीक्रेट कोड से एंट्री

9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हिंदू रीति रिवाज के अनुसार परिणय सूत्र में बंधेंगे

Updated
छोटा
मध्यम
बड़ा

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल(Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) की शादी की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बे स्थित सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट(Six Senses Barwara Fort) होटल में तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने परिजनों के साथ यहां पहुंचने के बाद शादी की सभी तैयारियों का जायजा लेंगे. शशांक खेतान शादी के पहले कन्फर्म गेस्ट हैं.शादी समारोह को गोपनीय रखने के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ तथा विक्की कौशल हिंदू रीति रिवाज के अनुसार परिणय सूत्र में बंधेंगे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

विक्की-कटरीना के परिवार 6 दिसंबर को पहुंचेंगे

जानकारी के अनुसार 6 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने परिजनों के साथ चौथ का बरवाड़ा में बने होटल में पहुंचेंगे. होटल में इस शादी को लेकर 4 से 11 दिसंबर के लिए बुकिंग की गई है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने परिजनों के साथ यहां पहुंचने के बाद शादी की सभी तैयारियों का जायजा लेंगे.

हालांकि दोनों के ही मैनेजर पहले ही सभी तैयारियों का फीडबैक ले चुके हैं. शादी की तैयारियों का जिम्मा 6 अलग-अलग वेंडर्स को सौंपा गया है. विक्की कौशल के लिए होटल में राजा मानसिंह सुईट को राजस्थानी इंटीरियर के अनुसार डिजाइन किया गया है. यहां से बाहर झील तथा कस्बे का नजारा दिखाई देता है. वहीं, कैटरीना के लिए राजकुमारी सुईट तैयार किया गया है जहां से अरावली पर्वत श्रृंखला का नजारा देखा जा सकता है.

0

9 दिसंबर को परिणय सूत्र में बंधेगे

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी कार्यक्रम के अनुसार 7 दिसंबर को महिला संगीत 8 दिसंबर को मेहंदी की रस्म और 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ तथा विक्की कौशल हिंदू रीति रिवाज के अनुसार परिणय सूत्र में बंधेंगे.10 दिसंबर को रिसेप्शन कार्यक्रम भी यहीं या फिर मुंबई में हो सकता है.

ये मेहमान होंगे शामिल

एक रिपोर्ट के मुताबिक शशांक खेतान जो विक्की की अगली फिल्म गोविंदा मेरा नाम के डायरेक्टर हैं वह इस शादी के पहले कन्फर्म गेस्ट हैं. इसके अलावा करण जोहर, फराह खान, जोया अख्तर ,अर्पिता शर्मा ,अलवीरा अग्निहोत्री ,कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, डायरेक्टर कबीर खान तथा उनकी पत्नी मिनी माथुर ,रोहित शेट्टी ,वरुण धवन तथा उनकी पत्नी नताशा दलाल ,अली अब्बास आदि खास फिल्मी हस्तियां शामिल हो सकेंगी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

सुरक्षा व्यवस्था को 3 लेयर में रखा गया

शादी समारोह को लेकर सुरक्षा के भी चाक-चौबंद बंदोबस्त रहेंगे. सुरक्षा व्यवस्था को 3 लेयर में रखा गया है. जहां पुलिस के जवान तथा इसके अलावा प्राइवेट बाउंसर भी मौजूद होंगे. होटल में एंट्री के लिए कोड सिस्टम तैयार किया गया है.

बिना कोड बताए होटल में किसी भी मेहमान की एंट्री नहीं होगी. इसके अलावा होटल में सभी मेहमानों के शादी समारोह में शामिल होने के दौरान मोबाइल फोन ले जाने पर कड़ी मनाही रखी गई है. यह शादी बेहद शाही अंदाज में होगी, लेकिन पूरी तरह से शादी समारोह को गोपनीय रखने के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं

ADVERTISEMENTREMOVE AD

सीक्रेट कोड के आधार पर होगी एंट्री

इवेंट कंपनियों ने शादी से जुड़ी हर रस्म की रिहर्सल भी कर ली है. वहीं रणथंभौर नेशनल पार्क में शादी में आने वाले गेस्ट को टाइगर सफारी कराने की भी पूरी तैयारियां हो चुकी हैं. खास बात यह है कि शादी को पूरी तरह से गोपनीय रखने के लिए मेहमानों को सीक्रेट कोड दिए गए हैं. विक्की और कैटरीना के अल्फाबेट्स पर सीक्रेट कोड बनेंगे. मेहमान यही कोड बताकर वेन्यू पर एंट्री ले सकेंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें