ADVERTISEMENTREMOVE AD

RAW ट्रेलर: पुलिस-सैनिक के बाद अब जासूस बने जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम फिल्म में कई लुक्स में दिखेंगे

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

जॉन अब्राहम की स्पाई थ्रिलर फिल्म 'रॉ- रोमियो अकबर वॉल्टर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में अब्राहम ने रॉ एजेंट का रोल निभाया है. ट्रेलर में जासूसी के सीन देखकर ऑडियंस को आलिया भट्ट की ‘राजी’ भी याद आ सकती है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
फिल्म के ट्रेलर में जॉन को कई किरदार में दिखाया गया है. देश को दुश्मनों से बचाने के लिए वो स्पाई बनकर इन किरदारों में दिखेंगे.

उनके साथ-साथ इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, मौनी रॉय और सिकंदर खेर भी अहम रोल में हैं.

इस ट्रेलर को शेयर करते हुए जॉन अब्राहम ने लिखा, "धर्मो रक्षति रक्षितः उसका धर्म दुश्मनों से देश की रक्षा करना था."

रॉ असली कहानी पर आधारित है. ये 1971 की भारत-पाकिस्तान लड़ाई के बैकड्रॉप में बनी है. फिल्म को रॉबी ग्रेवाल ने लिखा और डायरेक्ट किया है. 5 अप्रैल को फिल्म थियेटरों में रिलीज होगी.

रॉ में पहले सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल निभाने वाले थे. फिल्म के मेकर्स ने सुशांत के साथ फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया था, लेकिन फिर सुशांत ने फिल्म छोड़ दी. कहा गया था कि सुशांत ने डेट की कमी के चलते फिल्म से हाथ पीछे खींच लिए.

0

जॉन अब्राहम की लिस्ट में केवल देशभक्ति फिल्में

जॉन अब्राहम भी इन दिनों अक्षय कुमार की राह चलते दिख रहे हैं और देशभक्ति वाली फिल्में कर रहे हैं. पिछले साल उनकी दो फिल्में आई थीं, 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' और 'सत्यमेव जयते'.

‘परमाणु’ फिल्म देश के पहले न्यूक्लियर अटैक पर आधारित थी. वहीं ‘सत्यमेव जयते’ एक पुलिस अफसर की कहानी पर आधारित थी.

इस साल ‘रॉ’ के अलावा रियल लाइफ पर बेस्ड उनकी एक और फिल्म ‘बटला हाउस’ रिलीज हो सकती है. फिल्म में जॉन अब्राहम बटला हाउस एनकाउंटर में शामिल पुलिस अफसर संजीव कुमार यादव के रोल में नजर आएंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×