अक्षय कुमार ने अपने 52वें जन्मदिन पर फैंस को दिया ये फिटनेस मंत्र
अक्षय ने अपने फॉलोवर्स से फिट रहने और सप्लिमेंट न इस्तेमाल करने के लिए कहा
अक्षय ने अपने फॉलोवर्स से फिट रहने और सप्लिमेंट न इस्तेमाल करने के लिए कहा(फोटो: Twitter)

अक्षय कुमार ने अपने 52वें जन्मदिन पर फैंस को दिया ये फिटनेस मंत्र

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार का आज 52वां जन्मदिन है. अक्षय कुमार फिल्मों के अलावा अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. अपने जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने फैंस के लिए एक खास मैसेज शेयर किया है. अक्षय ने अपनी फिट बॉडी दिखाते हुए ट्विटर पर लिखा कि बॉडी बिल्डिंग के लिए सप्लिमेंट का इस्तेमाल न करें.

Loading...
‘‘हम वैसे ही होते हैं जैसा हम खाते हैं, खुद को प्रकृति से तैयार करें न कि किसी प्रोडक्ट से. अपने शरीर के प्रति सच्चे रहें फिर आप भी ऐसे ही हो जाएंगे जैसा में आज इस उम्र में हूं. भरोसा करिए मैं दो बच्चों का पिता हूं. खयाल रखें, 1 ही जिंदगी है, सही से जिएं.’’
अक्षय कुमार

बॉलीवुड ने दी अक्षय को जन्मदिन की बधाई

(फोटो: विक्की कौशल, इंस्टाग्राम स्टोरी)
(फोटो: कटरीना कैफ, इंस्टाग्राम स्टोरी)

जन्मदिन पर अक्षय ने जारी किया पृथ्वीराज का फर्स्ट लुक

अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी नई फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का टीजर शेयर किया. अक्षय कुमार ने टीजर शेयर करते हुए लिखा है जन्मदिन पर अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म का ऐलान कर रहा हूं, मेरे लिए ये बेहद गर्व की बात है कि मुझे सम्राट पृथ्वीराज चौहान का रोल निभाने का मौका मिल रहा है.

इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेद्वी डायरेक्ट करेंगे. पिछले कई महीनों से इस फिल्म को लेकर चर्चा थी, लेकिन अपने बर्थडे के दिन अक्षय कुमार ने खुद ही ऐलान कर बता दिया कि वो पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाएंगे.

अक्षय की फिल्में लगातार हो रही हैं हिट पर हिट

अक्षय कुमार की फिल्मी करियर आजकल बुलंदियों पर हैं. 15 अगस्त को रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की और जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है. अगर अक्षय कुमार की पिछली फिल्मों को देखें, तो अक्षय ऐसे बॉलीवुड स्टार बन गए हैं, जिनकी ज्यादातर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. ‘केसरी’, ‘पैडमैन’, ‘गोल्ड’, ‘2.0’, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ अक्षय की इन सभी फिल्मों ने जमकर कमाई की.

फोर्ब्स की लिस्ट में इस साल अक्षय ने 33वें स्थान पर अपना सिक्का जमाया. खास बात ये है कि फोर्ब्स की इस लिस्ट से बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स सलमान खान और शाहरुख खान का नाम गायब है.

अक्षय की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनकी तीन और फिल्में ‘हेराफेरी 3’, ‘गुड न्यूज’ और ‘हाउसफुल-4’ इसी साल रिलीज होने वाली हैं. अब देखना होगा कि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती हैं.

ये भी पढ़ें : इस साल 100 करोड़ी फिल्में तो और भी आईं, लेकिन ‘केसरी’ जैसी नहीं

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

    Loading...