ADVERTISEMENTREMOVE AD

“किरण की सेहत अब बेहतर, लॉकडाउन से मुश्किल हुई चीजें” - अनुपम खेर

अनुपम खेर ने कहा कि देश में लॉकडाउन और कोरोना वायरस की स्थिति ने चीजें मुश्किल कर दी हैं.

Updated
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

एक्टर और सांसद किरण खेर का कैंसर का इलाज चल रहा है. उनके पति, एक्टर अनुपम खेर ने उनकी सेहत के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी सेहत अब बेहतर हो रही हैं. खेर ने एक इंटरव्यू में कहा कि देश में लॉकडाउन और कोरोना वायरस की स्थिति ने चीजें मुश्किल कर दी हैं. किरण खेर का मल्टीपल मायलोमा का इलाज चल रहा है, जो कि एक तरह का ब्लड कैंसर है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अनुपम खेर ने कहा, “किरण की सेहत बेहतर हो रही है. ये मुश्किल ट्रीटमेंट है. वो अक्सर कहती हैं कि लॉकडाउन और कोविड हालात ने चीजें मुश्किल कर दी हैं. ऐसा इलाज करा रहे लोगों को ध्यान हटाने के लिए कुछ चाहिए होता है. वो लोगों से मिलने नहीं जा सकतीं, लेकिन अच्छी बात ये है कि उनकी सेहत अब बेहतर हो रही है.”

अनुपम खेर ने बताया कि कुछ जिन किरण पॉजिटिव रहती हैं, लेकिन कुछ दिन कीमो का असर काफी रहता है. उन्होंने कहा, “ऐसे दिन होते हैं जब वो पॉजिटिव रहती हैं, और ऐसे भी दिन होते हैं जब कीमोथेरेपी से असर होता है. हम सभी अपना बेस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं, और वो भी. डॉक्टर्स अपना काम कर रहे हैं, लेकिन ऐसा मुश्किल ट्रीटमेंट लेने के लिए आपको अपनी मेंटल स्टेट मजबूत रखनी होगी. वो इसकी पूरी कोशिश कर रही हैं, और हम भी.”
0

"रॉबर्ट डी नीरो ने जाना किरण का हाल"

अनुपम खेर ने बताया कि हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डी नीरो ने भी किरण खेर का हाल-चाल जाना. उन्होंने कहा, “मैंने रॉजर फेडरर के साथ उनका ऐड देखने के बाद उन्हें मैसेज किया था, उन्होंने जवाब में यही पूछा कि मेरा परिवार कैसा है और किरण की सेहत कैसी है.” अनुपम खेर और रॉबर्ट डी नीरो ने डेविड ओ. रसल की फिल्म 'सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक' में साथ में काम किया था. इसके बाद से दोनों के बीच दोस्ती है.

अनुपम खेर ने 1 अप्रैल को किरण खेर के बीमार होने की जानकारी देते हुए कहा था कि उनका मल्टीपल मायलोमा का इलाज चल रहा है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×