अर्जुन रामपाल की बहन को NCB का समन, ड्रग्स केस में आज पूछताछ

NCB ने अर्जुन रामपाल की बहन, कोमल रामपाल को आज स्टेटमेंट के लिए बुलाया है.

Updated
NCB ने अर्जुन रामपाल की बहन, कोमल रामपाल को समन किया है 
i

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल की बहन को समन किया है. वहीं, एक्टर दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला को भी शनिवार को गिरफ्तार किया गया था.

NCB ने अर्जुन रामपाल की बहन, कोमल रामपाल को आज स्टेटमेंट के लिए बुलाया है. कोमल रामपाल को NCB ने रविवार को समन भेजा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोमल रामपाल को आज सुबह 11 बजे NCB के मुंबई दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

बता दें कि पिछले दिनों रामपाल के घर में रेड के दौरान कुछ प्रतिबंधित दवाओं को NCB ने बरामद किया था, जिसके जवाब में रामपाल ने वो दवाएं अपनी बहन की बताई थीं.

NCB ने अर्जुन रामपाल और उनकी पार्टनर गेब्रिएला दिमित्रियादिस से भी पूछताछ की थी. अर्जुन रामपाल को सबसे पहले 13 नवंबर को समन किया गया था, जब उनसे 6 घंटों तक पूछताछ हुई थी. 21 दिसंबर को उनसे दोबारा पूछताछ हुई थी.

उसी मामले में अर्जुन रामपाल की बहन से पूछताछ करने के लिए NCB ने उन्हें समन किया है. मुंबई का मशहूर मुच्छड़ पानवाले को भी NCB ने आज स्टेटमेंट के लिए बुलाया है.

दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर गिरफ्तार

NCB ने बॉलीवुड एक्टर दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और उसकी बहन को शनिवार को गिरफ्तार किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फर्नीचरनाला को मारियुआना के कथित अवैध आयात के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फर्नीचरवाला की बहन, शाएस्ता को भी गिरफ्तार किया गया है. इसी मामले में मुच्छड़ पानवाले को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!