मेंटल हेल्थ पर BB-13 कंटेस्टेंट आरती सिंह को मिला बिपाशा का सपोर्ट
बिपाशा बासू ने किया आरती सिंह का सपोर्ट. 
बिपाशा बासू ने किया आरती सिंह का सपोर्ट. (फोटो: इंस्टाग्राम) 

मेंटल हेल्थ पर BB-13 कंटेस्टेंट आरती सिंह को मिला बिपाशा का सपोर्ट

बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह को हाल ही में शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला से बहस के बाद एंजाइटी अटैक आया और उन्होंने इस बात को सबके सामने रखा. लेकिन शो में अपनी मेन्टल हेल्थ को लेकर खुल के सामने आने की वजह से लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसी बात को लेकर बिपाशा बसु ने आरती का सपोर्ट किया है. घर के कुछ कंटेस्टेंट भी आरती के एंजाइटी अटैक का मजाक उड़ाते नजर आए.

आरती सिंह के इंस्टाग्राम पेज से एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें लोगों से कहा गया कि जो अपनी मेन्टल परेशानियों से जूझ रहा है, उसको ट्रोल करने के बजाय मेन्टल हेल्थ के इश्यू पर खुल कर बात करना ज्यादा अच्छा होगा. बिपाशा बसु ने उस पोस्ट पर जवाब दिया.

ये भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सलमान की फीस बढ़ी, एक एपिसोड के मिलेंगे इतने करोड़

Loading...

बिपाशा ने लिखा, ‘ये दुख की बात है कि हमारे देश में इतने सारे पढ़े-लिखे लोग मेन्टल हेल्थ पर जानकारी नहीं रखते. अगर आपको कोई इश्यू है, तो आप जिंदगी जीना तो नहीं छोड़ सकते. आपको बहादुर होकर इसका सामना करना पड़ेगा और ये ही तो आरती सिंह भी कर रहीं हैं. बिग बॉस के घर के अंदर या बाहर के जो लोग इस बात का मजाक बना रहे हैं, उनके पास बिलकुल दिल ही नहीं है. आज की डेट में ये टॉपिक कोई टैबू नहीं होना चाहिए.’

आरती सिंह को अपने फैंस से अपनी मेन्टल हेल्थ पर खुल के सामने आने के लिए बहुत सपोर्ट मिला है. उनके फैंस ने अपना सपोर्ट दिखाने के लिए ट्विटर पर #WeStandbyArti भी शुरू कर दिया है जो कि ट्रेंड कर रहा है.

कुछ ट्वीट आप यहां पढ़ सकते हैं:

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

    Loading...