एक्टिंग में सुस्ती, पॉलिटिक्स में चुस्ती खूब दिखाते हैं ये सितारे
राजनीति पर बोलने से इन सितारों को कोई नहीं रोक सकता
राजनीति पर बोलने से इन सितारों को कोई नहीं रोक सकता(फोटो: इंस्टाग्राम, ट्विटर)

एक्टिंग में सुस्ती, पॉलिटिक्स में चुस्ती खूब दिखाते हैं ये सितारे

देश में इस वक्त गर्मियां नहीं, बल्कि चुनावी मौसम चल रहा है. लोकसभा चुनावों के लिए सात में से छह चरण पूरे हो चुके हैं. कई फिल्मी सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने इस चुनावी मौसम को भांपते हुए राजनीति ज्वाइन कर ली. तो वहीं कई ऐसे हैं, जो बिना पॉलिटिक्स ज्वाइन किए भी पॉलिटिक्स में हैं. इन सितारों ने राजनीति ज्वाइन नहीं की है, लेकिन उसमें हिस्सा बढ़ चढ़ कर लेते हैं.

Loading...

1. विवेक ओबरॉय

(फोटो: इंस्टाग्राम)

अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए मशहूर विवेक ओबरॉय आजकल राजनीति को लेकर काफी सजग हो गए हैं. चुनाव आयोग अड़ंगे के कारण उनकी प्रोपेगैंडा फिल्म तो किसी को फायदा नहीं पहुंचा पाई, इसलिए वो खुद ही फायदा पहुंचा रहे हैं. बिना पार्टी ज्वाइन किए विवेक मुफ्त में ही अपनी सेवाएं एक पार्टी को दे रहे हैं.

2. पायल रोहतगी

(फोटो: इंस्टाग्राम)

पायल रोहतगी को कोई सीरियसली ले न ले, लेकिन वो राजनीति को लेकर काफी सीरियस हैं. किसी भी पार्टी के प्रवक्ता से ज्यादा पायल एक दिन में पॉलिटिक्स को लेकर ट्वीट कर देती हैं.

पायल किसी राजनीति पार्टी में शामिल नहीं हैं, लेकिन उसके बगैर ही उनकी परफॉर्मेंस शानदार है!

ये भी पढ़ें : कंगना की आलोचना का रणबीर ने दिया जवाब, ‘लोगों को जो कहना है कहें’

3. सिद्धार्थ

(फोटो: इंस्टाग्राम)

सिद्धार्थ भी उन एक्टर्स में शामिल हैं, जो राजनीति को लेकर सजग हैं और मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं.

4. ऋचा चढ्डा

(फोटो: ट्विटर)

बाकी सितारों की ही तरह, रिचा चड्ढा भी पॉलिटिक्स में न होते हुए भी इसमें काफी एक्टिव हैं. हाल ही में जब टाइम मैग्जीन ने पीएम मोदी के लिए ‘डिवाइडर इन चीफ’ वाली कवर स्टोरी छापी थी, तब ऋचा चड्ढा ने उस स्टोरी की तारीफ की थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब खिंचाई हुई थी.

ये भी पढ़ें : पिता पर पीयूष गोयल ने लगाया आरोप, तो रितेश देशमुख ने दिया जवाब

5. स्वरा भास्कर

(फोटो: ट्विटर)

बॉलीवुड के अधिकतर सितारे पॉलिटिक्स पर अपनी राय रखने से बचते हैं, लेकिन स्वरा भास्कर इस बात से इत्तिफाक नहीं रखतीं. वो हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती हैं और अगर कोई इसपर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करे, तो उसे ज्ञान भी अच्छे से देती हैं.

हाल ही में उन्हें अलग-अलग पार्टियों के लोकसभा उम्मीदवारों के लिए कैंपेन करते देखा गया था. उन्होंने CPI के कन्हैया कुमार का प्रचार किया, तो AAP की आतिशी के लिए भी जनता से वोट मांगे.

ये भी पढ़ें : 9 साल की इंडियन स्केटबोर्डर पर बनी फिल्म हुई ऑस्कर के लिए सेलेक्ट

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

Loading...