ADVERTISEMENTREMOVE AD

शाहरुख से फैन ने पूछा ‘मन्नत’ बिकेगा क्या? मिला ये जवाब

शाहरुख खान लंबे वक्त से फिल्मों में नजर नहीं आए हैं.

Published
story-hero-img
छोटा
मध्यम
बड़ा

शाहरुख खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ बात करते रहते हैं, #AskSrk सेशन में फैंस अक्सर उनसे कुछ सवाल करते हैं. जिसका शाहरुख जवाब भी देते हैं. कई बार ये जवाब काफी मजेदार होते हैं. शाहरुख को सिल्वर स्क्रीन पर दिखे काफी लंबा समय हो गया है. मंगलवार को #AskSRK सेशन में उन्होंने अपने तमाम फैन्स के सवालों के जवाब दिए. .

शाहरुख खान से उनके एक फैन ने इस सेशन में पूछा कि क्या वह मन्नत बेचने वाले हैं?

शाहरुख ने इस सवाल का बड़ा इमोशनल जवाब दिया. शाहरुख ने लिखा, "भाई मन्नत बिकती नहीं, सर झुका कर मांगी जाती है. याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे." बता दें कि अक्सर शाहरुख खान से चैट सेशन में मन्नत के बारे में सवाल पूछे जाते हैं. . शाहरुख के इस ट्वीट को कई फैंस लाइक और शेयर कर रहें हैं.

इसके अलावा एक फैन जो शाहरुख से पूछा

सर मेरी लाइफ के करीब 50 साल बचे हैं तब तक आप नई फिल्म की घोषणा कर दोगे?

इस ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख ने अपने स्पेशल अंदाज में कहा कि मेरी लाइफ के पचास से भी ऊपर हो गए. फिल्में करते करते. जाहिर है, यही करता रहूंगा और अगले पचास साल तुम प्लीज देखते रहना.

एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि, 'क्या लगता है कोलकाता जीतेगी सर...इस बार? KKR वालों क्रिकेट नहीं FANS के जज्बात के साथ खेल रही है…'

इस पर किंग खान ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, 'अरे मेरी सोचो मेरे दिल पर क्या बीत रही है.' शाहरुख केकेआर टीम के मालिक हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

इसके अलावा शाहरुख ने और भी कई फैंस के सवालों के जवाब देते हुए सेशन को ओवर किया. इन दिनों शाहरुख खान फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में हैं. वह इस साल नवंबर से फिल्म की शूटिंग कर सकते हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×