सेलेब्रिटीज का सेलेक्टिव स्टैंड लेना उदास करता है: अनुभव सिन्हा

सिन्हा सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर खुल कर लिखते हैं

Updated29 Jun 2020, 02:51 AM IST
सितारे
2 min read

फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने 'मुल्क', 'आर्टिकल 15' से लेकर 'थप्पड़' तक एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं. सिन्हा की हर फिल्म ने दर्शकों पर प्रभाव डाला है. अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर खुल कर लिखते हैं. उन्हें कई बार ट्रोल किया जाता है लेकिन इससे वो कभी रुके नहीं हैं.

क्विंट ने अनुभव सिन्हा से बातचीत की है. सिन्हा ने कहा कि वो ट्विटर पर लिखने से पहले सोचते नहीं हैं और ट्रोल्स से उन्हें फर्क नहीं पड़ता है.

'मैं लोगों को सोशल मीडिया छोड़ने पर मजबूर कर सकता हूं'

अनुभव सिन्हा ने क्विंट से कहा, "मैं मोटी चमड़ी का हूं. मैं बनारस और अलीगढ़ से हूं. तो आदर्श दुनिया में, मैं लोगों को सोशल मीडिया छोड़ने पर मजबूर कर सकता हूं , न कि इसका उल्टा होगा. नहीं, मेरा मतलब है कि हां आप कई बार बुरा मानते हैं और परेशान होते हैं लेकिन फिर आगे बढ़ जाते हैं."

डायरेक्टर ने सेलिब्रिटीज के सोशल मीडिया पर सेलेक्टिव स्टैंड लेने पर भी बात की.

सेलिब्रिटी, खासकर मूवी सेलिब्रिटी की स्थिति समझनी बहुत जरूरी है. मूवी सेलिब्रिटी, खासकर एक्टर के फैंस थोड़े पागल तरह के होते हैं. वो पागल भी हो सकते हैं. आपने खबरें पढ़ी होंगी कि किसी ने एक्टर का नाम खून से लिख दिया और क्या-क्या नहीं. एक्टर इन साबों को जानते हैं. इसलिए वो बहुत सावधानी बरतते हैं. 
अनुभव सिन्हा

सिन्हा ने कहा कि कई सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं, जो कई मुद्दों पर खुल कर बात करते हैं और कई बार वो हमारी जिंदगियों से संबंधित बातों पर कुछ नहीं बोलते.

ये कभी-कभी उदास करता हैं. मैं इससे सहमत नहीं हूं लेकिन बोलना या नहीं बोलना व्यक्तिगत पसंद है. और मैं ये बात डिप्लोमेटिक तरह से नहीं कह रहा, मैं ये हताश होकर कह रहा हूं कि ये उनकी पसंद है.
अनुभव सिन्हा

सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 28 जून को रात 9 बजे जी सिनेमा पर होगा.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 28 Jun 2020, 01:48 PM IST
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!