ADVERTISEMENTREMOVE AD

BIGG BOSS फेम एली अवराम का खुलासा- साथ सोना चाहता था डायरेक्टर

‘मिकी वायरस’ फिल्म से एली ने बॉलीवुड में किया था डेब्यू

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

बॉलीवुड एक्टर सुरवीन चावला के बाद अब एक्टर एली अवराम ने कास्टिंग काउच का खुलासा किया है. एक इंटरव्यू में एली ने बताया कि दो डायरेक्टर उनके साथ सोना चाहते थे. एली ने बताया कि शुरुआती दिनों में काम के सिलसिले में जब वो डायरेक्टर्स से मिली थीं, तो उन्होंने अजीब तरह से एली से हाथ मिलाया था. बाद में जब एली ने अपने दोस्त से इसकी वजह पूछी, तो कारण जानकर वो खुद भी हैरान रह गई थीं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में एली ने कहा,

‘मैं दो डायरेक्टर्स से मिली, जिन्होंने मुझसे हाथ मिलाते वक्त उंगली से स्क्रैच किया. एक मीटिंग के बाद मैंने अपने दोस्त से इसका कारण पूछा, क्योंकि मुझे याद आया कि किसी और ने भी ऐसा ही किया था. मेरा दोस्त ये सुनकर हैरान रह गया. उसने फिर बताया कि इसका मतलब था डायरेक्टर मेरे साथ सोना चाहता था.’

बॉलीवुड में एक्टर्स पर ग्लैमरस दिखने का दबाव होता है, खासकर फीमेल एक्टर्स पर. एली को भी अपने शुरुआती दिनों में इस दबाव का सामना करना पड़ा.

‘मुझे वजन कम करने के लिए कहा गया. उन्होंने कहा कि मेरी हाईट कम है और मुझे मेरे दांतों के बारे में भी बोला गया. बॉलीवुड से जुड़ी एक लड़की ने मुझसे कहा कि मैं एक्टर नहीं बन सकती क्योंकि मैं शॉर्ट हूं. मैंने उन्हें इग्नोर किया, इंडिया में रहने के दो महीने के अंदर ही मुझे लगने लगा कि शायद मुझसे ये नहीं हो पाएगा. किसी को मैं बूढ़ी आंटी लगी क्योंकि मेरे बाल ऐसे लंबे थे.’
एली अवराम, एक्टर

स्वीडन की रहने वाली एली अवराम ने 2013 में फिल्म 'मिकी वायरस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वो 'किस किस को प्यार करूं', 'फ्रॉड सैय्यां' और 'जबरिया जोड़ी' में नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस 7 में एली बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×