ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में क्‍या होगा बेहद खास
ईशा और पीरामल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार
ईशा और पीरामल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार(Photo courtesy: Instagram)

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में क्‍या होगा बेहद खास

देश में इन दिनों हाई प्रोफाइल शादियों का सीजन चल रहा है. दीपिका-रणवीर, प्रियंका-निक के अलावा कई और सितारे अपनी शादी को लेकर आजकल सुर्खियों में हैं. इन हाई प्रोफाइल शादियों में अगला नंबर देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का है.

ईशा अंबानी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. जानकारी के मुताबिक, उदयपुर में देश के इस हाई-प्रोफाइल जोड़ी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन भी चल रहा है.

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई की तस्वीर
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई की तस्वीर
(Photo courtesy:Instagram)

वैसे इस शादी के बजट के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि कितना पैसा खर्च होने वाला है, लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह शादी अब तक की सबसे महंगी शादियों में से एक होगी.

सूत्रों के मुताबिक, शहर के सभी 3 से 5 स्टार होटल इस वीवीईपी शादी के लिए बुक किए जा चुके हैं. होटल के सारे कमरे इस शादी के लिए बुक कर लिए गए हैं. जो कमरे पहले से बुक कर लिए गए थे और जो लोग शादी में इनवाइट नहीं किए गए हैं, उन्हें रिलायंस से पैसा रिफंड कर दिया जाएगा. कंपनी केवल होटल का किराया ही वापस नहीं करेगी, बल्कि उसके साथ उदयपुर से फ्लाइट का किराया भी देगी. 

जानकारी के मुताबिक, इस शाही शादी को देखते हुए सभी होटलों को नया लुक दिया जाएगा. होटलों को सजाने का काम 4 दिसंबर से 11 दिसंबर की सुबह तक चलेगा.

सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही 1200 लोगों की एक टीम उदयपुर पहुंचने वाली है, जो शादी की तैयारियों में मदद करेगी.

ये भी कहा जा रहा है कि अगर होटल में समारोह के दौरान बिजली कट जाए, तो उससे बचने के लिए अंबानी परिवार की तरफ से पर्सनल जनरेटर के भी इंतजाम किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : प्रियंका का भविष्य बताने वाले ‘पंडित’ को नहीं मिला शादी का न्योता

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our सितारे section for more stories.

    वीडियो