सलमान के बाद अब ऋतिक ने भी क्यों बता दिया कटरीना कैफ को मजदूर?
सलमान के बाद अब ऋतिक ने भी क्यों बता दिया कटरीना कैफ को मजदूर?
सलमान के बाद अब ऋतिक ने भी क्यों बता दिया कटरीना कैफ को मजदूर?(फोटो: फेसबुक)

सलमान के बाद अब ऋतिक ने भी क्यों बता दिया कटरीना कैफ को मजदूर?

ऋतिक रोशन को कैटरीना कैफ ‘मजदूर’ लगती हैं. ऋतिक का कहना है कि ऐसा कहकर उन्होंने कैटरीना की तारीफ की है और उनका इरादा बिल्कुल नेक है, हालांकि कैटरीना हमेशा ही इसे एक 'अपमान' के तौर पर लेती हैं. अगर ट्विटर पर चल रहे ट्रेंड की बात करें तो सोशल मीडिया पर लोग इस पर खूब बातें कर रहे हैं.

Loading...

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम को दिए एक इंटरव्यू में ऋतिक ने कहा, "ये कुछ ऐसा है जो मैं कैटरीना को हमेशा बताता रहता हूं, जिसे वह एक तरह से अपमान के तौर पर लेती हैं, लेकिन इससे मेरा मतलब तारीफ है, मैं कैटरीना को 'मजदूर' कहता हूं. एक श्रमिक, एक कर्मी. मेरे देखे गए अब तक के सर्वश्रेष्ठ मजदूरों में से कैटरीना एक हैं."

वो अंदर से मजदूर हैं: ऋतिक

कैटरीना के काम करने के अंदाज के बारे में बताते हुए ऋतिक ने कहा, "मैं आपको बता रहा हूं कि वो अंदर से एक 'मजदूर' हैं. वो खूबसूरत और हॉट हैं, लेकिन ये महज बाहरी सजावट है, अंदर से वो एक मजदूर हैं." ऋतिक ने कैटरीना के साथ 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' (2011) और 'बैंग बैंग' (2014) में काम किया है. साल 2012 में आई ऋतिक की फिल्म 'अग्निपथ' में कैटरीना ने एक डांस नंबर 'चिकनी चमेली' में भी परफॉर्म किया था.

सलमान खान भी बता चुके हैं मजदूर

ऋतिक ही नहीं अभी कुछ साल पहले सलमान खान ने भी कटरीना कैफ को मजदूर बता दिया था. उस वक्त सलमान खान ने कटरीना कैफ की सक्सेस पर कहा था कि लोग भले ही कटरीना को स्टार समझते हों, लेकिन वो मजदूर हैं. सलमान ने ये भी कहा था कि काम को लेकर उनका जो जुनून है उससे लोगों को सीखना चाहिए.

ये भी पढ़ें : छिछोरे रिव्यू: ‘3 इडियट्स’-‘जो जीता वही सिकंदर’ की याद दिलाती है 

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

    Loading...