करीना और सैफ ‘टशन’ के दौरान आए थे करीब, पेरिस में किया था प्रपोज

करीना और सैफ ने अगस्त 2020 में घोषणा की थी कि वो दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं.

Updated
पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ सैफ अली खान
i

एक्टर करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बार फिर पेरेंट्स बन गए हैं. करीना ने रविवार को बेटे को जन्म दिया है. उन्हें शनिवार रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट कराया गया था. करीना और सैफ ने अगस्त 2020 में घोषणा की थी कि वो दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं.

तैमूर के जन्म के चार साल करीना और सैफ ने बताया था कि उनके घर फिर से नया नन्हा मेहमान आने वाला है.

बता दें कि बच्चे और पत्नी की देखभाल के लिए सैफ ने इन दिनों काम से ब्रेक लिया है.

करीना को ऐसे हुई थी सैफ से मोहब्बत

करीना और सैफ ने यूं तो पहले ‘ओमकारा’ में साथ काम किया था, लेकिन दोनों की मोहब्बत परवान चढ़ी ‘टशन’ फिल्म की शूटिंग के दौरान. ‘टशन’ फिल्म में करीना अक्षय कुमार की हुई थीं, लेकिन शूटिंग के दौरान वो सैफ को दिल दे बैठीं. बताया जाता है कि शूटिंग से वक्त निकालकर दोनों लॉन्ग वॉक पर जाया करते थे.

पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ सैफ अली खान
पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ सैफ अली खान
(फोटो: इंस्टाग्राम)

इस दौरान दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगीं थीं, लेकिन दोनों ने मीडिया के सामने इसे स्वीकार नहीं किया था. करीना के लिए सैफ का प्यार तब पब्लिक हो गया था जब ‘टशन’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनके हाथ पर बोल्ड ‘करीना’ का टैटू देखा गया था. इसके बाद से ही दोनों के फैंस उन्हें ‘सैफीना’ बुलाने लगे.

सैफ ने पेरिस में किया था करीना को प्रपोज

एक इंटरव्यू में करीना ने बताया था, “जब हम पेरिस में मिले तो सैफ ने मुझे प्रपोज किया था. सैफ के पिता मंसूर अली पटौदी ने सैफ की मां शर्मिल टैगोर को पेरिस में ही प्रपोज किया था. उस वक्त शर्मिला ‘एन इवनिंग इन पेरिस’ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं.”

करीना ने बताया था कि सैफ ने उन्हें पेरिस में दो बार प्रपोज किया था. दोनों ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी को मुंबई में शादी की थी. करीना ने 20 दिसंबर 2016 को तैमूर को जन्म दिया था.

मैटरनिटी के अनुभवों पर किताब लिख रही करीना

करीना अपनी मैटरनिटी के अनुभवों पर एक किताब भी लिख रही हैं, जिसका पोस्टर पिछले दिनों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

बता दें कि करीना ने प्रेगनेंसी के आखिरी वक्त तक काम करना बंद नहीं किया था. उन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान ही अक्टूबर महीने में दिल्ली जाकर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग खत्म की थी. शूटिंग खत्म कर मुंबई लौटने के बाद भी करीना ने कई ऐड शूट किए थे.

करीना दूसरी बार मां बनी हैं, जबकि सैफ चौथी बार पिता बने हैं. उनकी पहली शादी से दो बच्चे- सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!