जब कार्तिन आर्यन ने अपनी गर्लफ्रेंड को बता दिया था ‘कजन’...

कार्तिक आर्यन ‘लव आज कल’ में डबल रोल में दिखेंगे

Published
सितारे
2 min read
कार्तिक आर्यन ‘लव आज कल’ में डबल रोल में दिखेंगे
i

बॉलीवुड के हार्टथ्रोब कार्तिक आर्यन ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक पुराना शेयर करते हुए बताया कि एक बार उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को कजिन बता दिया था. कार्तिक ने बताया, ‘मुझे याद है जब मैं 16 साल का था. तब मैं और मेरी गर्लफ्रेंड स्कूल में एक ही बेंच पर बैठते थे. हम होमवर्क और असाइंमेंट आपस में शेयर करते थे.

‘उन दिनों जब हम डेट पर जाते थे तो हमें पकड़े जाने का डर होता था, इसलिए ग्वालियर में जब भी हम पब्लिक जगहों पर जाते थे तब जितना हो सके, अपने रिश्ते को छिपाने की पूरी कोशिश करते थे.’
कार्तिक आर्यन, एक्टर

कार्तिक ने बताया कि कैसे पकड़े जाने पर वो अपनी गर्लफ्रेंड का अपनी 'कजन' के रूप में इंट्रोड्यूस कराते थे.

सोनी टीवी के 'द कपिल शर्मा शो' पर कार्तिक ने खुलासा करते हुए कहा,

‘एक बार वैलेंटाइन डे पर मैं अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने रेस्टोरेंट गया हुआ था. मुझे अपने किसी परिवार के सदस्य या रिश्तेदार से पकड़े जाने का डर था. हम आसपास बहुत घूमते थे, लेकिन पकड़े जाने का डर हमें हमेशा रहता था. कई बार पकड़े जाने पर मैं अपनी उस गर्लफ्रेंड को अपनी कजन बता देता था.’

कार्तिक आर्यन जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में नजर आएंगे. इस फिल्म में कार्तिक के ऑपोजिट सारा अली खान हैं. ये 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘लव आज कल’ का रीमेक हैं. उनकी ये फिल्म वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी.

इसके अलावा कार्तिक 'आर्यन भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' में दिखाई देंगे. ये दोनों ही फिल्में पुरानी फिल्मों का सीक्वल है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!