प्रियंका पर UK में कोविड नियमों के उल्लंघन का आरोप, टीम ने दी सफाई

प्रियंका चोपड़ा यूके में अपनी नई फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग कर रही हैं.

Published
प्रियंका पर UK में कोविड नियमों के उल्लंघन का आरोप, टीम ने दी सफाई

एक्टर प्रियंका चोपड़ा ने यूके के कोविड-19 नियमों के उल्लंघन के आरोपों से इनकार किया है. रिपोर्ट्स आईं थीं कि प्रियंका ने यूनाइटेड किंग्डम में कोविड नियमों का उल्लंघन किया और लॉकडाउन में भी वो सैलून में गईं, जिस पर नियमों के तहत रोक लगी है. प्रियंका की टीम ने अब सफाई दी है कि प्रियंका ने किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया.

प्रियंका की टीम ने ब्रिटिश वेबसाइट Metro.co.uk से कहा कि सैलून प्रोडक्शन के लिए प्राइवेट तौर पर खुला था. प्रवक्ता ने कहा,

“सरकारी गाइडलाइंस का पालन करते हुए, प्रियंका के बालों को फिल्म के लिए कलर किया गया था, जिसकी वो फिलहाल लंदन में शूटिंग कर रही हैं. प्रोडक्शन के लिए सैलून को प्राइवेट तौर पर खोला गया था और इसमें शामिल सभी का टेस्ट किया गया था और डीसीएमएस की गाइडलाइंस और फिल्म प्रोडक्शन नियमों, दोनों का पालन किया गया था.”

प्रियंका की टीम ने कहा कि यूके में फिल्म और टेलीविजन प्रोडक्शन के काम पर रोक नहीं लगाई गई है. टीम ने कहा, “पुलिस को कानूनी कागजात दिखाए गए थे, और वो संतुष्ट थे.”

डेलीमेल की खबर के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा को अपनी मां, मधु चोपड़ा के साथ 6 जनवरी को लंदन के नॉटिंग हिल में जॉश वुड कलर सैलून में देखा गया था. रिपोर्ट में तस्वीरों में प्रियंका को अपनी मां के साथ सैलून में जाते देखा जा सकता है. वहीं, रिपोर्ट में सैलून में पुलिस अफसरों के पहुंचने की भी तस्वीरें हैं.

प्रियंका चोपड़ा यूके में अपनी नई फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग कर रही हैं.

Metro.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने सैलून के मालिक को कोविड नियमों के पालन करने की अहमित को बताया और कोई निश्चित जुर्माना नोटिस जारी नहीं किया गया था.

ब्रिटेन में कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन सामने आने के बाद प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने लॉकडाउन का ऐलान किया है, जो मध्य फरवरी तक जारी रह सकता है. ब्रिटिश मीडिया के मुताबिक, लॉकडाउन में हेयर, ब्यूटी, नेल सैलून, स्पा और मसाज पार्लर जैसी पर्सनल केयर फैसिलिटी को खुला रखना मना है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!