ADVERTISEMENTREMOVE AD

'शाहरुख खान सबसे अलग हैं' - फैंस ने शेयर किए SRK से जुड़े किस्से

जर्नलिस्ट ने बताया कि कैसे तेज बुखार होने के बावजूद इंटरव्यू के लिए आए थे शाहरुख खान.

Updated
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर लाखों फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. कुछ दिनों पहले जब आर्यन खान ड्रग्स केस में गिरफ्तार हो कर जेल में थे, तब कई फैंस ने शाहरुख खान से जुड़ी दिल छू लेने वाली कहानियों को शेयर किया था.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने बताया कि वो चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म में जब बतौर सिंगर जुड़ी थीं, तब शाहरुख ने न केवल उनकी तारीफ की थी, बल्कि वो उनकी मां से भी मिले थे और बिजी होने के बावजूद उनके तसल्ली से मुलाकात की थी.

उन्होंने लिखा, "मैं ये कभी नहीं भूलूंगी कि इस शख्स ने मुझे कैसा महसूस कराया था. उन्होंने मेरी मां को कैसा फील कराया था. मुझे पता था कि उनके जैसा सुपरस्टार वास्तव में अच्छा हो सकता है. उन्हें इतना अच्छा होने की जरूरत नहीं थी. लेकिन वो थे."

0

राइटर और डायरेक्टर मनीष भारद्वाज ने अपनी भतीजी की कहानी शेयर की, जो उनकी फिल्म FAN में असिस्टेंट डायरेक्टर थीं. उन्होंने बताया कि लंदन में एक दिन शूटिंग खत्म करने के बाद शाहरुख ने सभी डिपार्टमेंट के असिस्टेंट डायरेक्टर्स को अपने घर डिनर पर बुलाया था.

जर्नलिस्ट मिमांसा शेखर ने बताया कि कैसे तेज बुखार होने के बावजूद शाहरुख ने एक बार इंटरव्यू दिया था और देर से आने के लिए माफी भी मांगी थी.

उन्होंने लिखा, "कई सितारे होते हैं! SRK उनमें से एक हैं, लेकिन उनके तरीके अलग हैं."

ADVERTISEMENTREMOVE AD

फिल्म क्रिटिक नम्रता जोशी ने भी एक दिल छू लेने वाली कहानी बताई. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने एक बार एक ईद पार्टी में शाहरुख को हाथ मिलाकर ईद की मुबारक दी थी. शाहरुख ने भी उनसे हाथ मिलाया और कुछ देर बाद वापस आ कर कहा, "ईद के दिन हैंडशेक नहीं करते, गले मिलते हैं."

शाहरुख के बर्थडे पर उनके फैंस उनके लिए बधाई संदेश पोस्ट कर रहे हैं. बॉलीवुड से भी तमाम सितारों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×