ADVERTISEMENT

'शाहरुख खान, आर्यन के लिए रखा नवरात्रि का उपवास' - SRK के हमशक्ल

शाहरुख खान के जन्मदिन पर उनके लिए उनके हमशक्ल, 'जूनियर' SRK का खास मैसेज.

Updated
ADVERTISEMENT

शाहरुख खान (SRK) को पूरी दुनिया किंग खान के नाम से जानती है. वहीं, मुंबई के राजू रहिकवार को लोग जूनियर शाहरुख खान के नाम से जानते हैं. शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर राजू ने क्विंट से अपने आइडल के बारे में बात की और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

'शाहरुख, आर्यन के लिए रखा उपवास'

राजू ने बताया कि उन्होंने आर्यन खान की रिहाई के लिए नवरात्रि का व्रत रखा था. उन्होंने कहा, "मैंने अपनी पत्नी से कहा कि आप हर साल हमारे परिवार के लिए उपवास रखते हो, लेकिन इस बार आपको शाहरुख साहब, आर्यन भाई और उनके परिवार के लिए उपवास रखना है. उन्होंने नौ दिन उपवास रखा और माता ने हमारी प्रार्थना कबूल की."

कुछ दिनों से नहीं मिल रहा था काम

राजू ने बताया कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के कारण उन्हें भी काम मिलना बंद हो गया था. लेकिन उन्होंने इसकी शिकायत नहीं की. अब आर्यन की रिहाई के साथ ही उनके पास वापस काम आने लगा है.

मन्नत के बाहर मनाएंगे शाहरुख का जन्मदिन

राजू ने बताया कि शाहरुख का बर्थडे मनाने के लिए वो मन्नत के बाहर जाएंगे और वहां केक काटेंगे. उन्होंने बताया कि वो हर साल शाहरुख के जन्मदिन पर उनके घर के बाहर जाते हैं और फैंस के साथ बर्थडे मनाते हैं.

शाहरुख खान का जन्म 2 नवंबर 1965 को दिल्ली में हुआ था. उन्होंने 1992 में 'दीवाना' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इससे पहले शाहरुख ने 'फौजी' जैसे टीवी सीरियलों में काम किया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×