ADVERTISEMENT

अपने हेयरस्टाइलिस्ट की बहन की शादी में कुछ ऐसे शामिल हुए शाहरुख

शाहरुख खान अपनी समझ और चार्म से लोगों को इंप्रेस कर उनका दिल जीत ही लेतें हैं

Published
अपने हेयरस्टाइलिस्ट की बहन की शादी में कुछ ऐसे शामिल हुए शाहरुख
i

चाहे रील लाइफ हो या रीयल लाइफ, शाहरुख खान अपनी समझ और चार्म से लोगों को इंप्रेस कर उनका दिल जीत ही लेते हैं. फिलहाल, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान को अपने हेयरस्टाइलिस्ट की बहन की शादी में देखा गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक , शाहरुख खान को राज गुप्ता ने इनवाइट किया था.

ADVERTISEMENT

शाहरुख खान के फैनपेज पर पोस्ट हुई वीडियो में शाहरुख का नाम अनाउंस होने पर उनको स्टेज के पीछे से एंटर होते दिखाया गया है. जहां वो स्टेज पर आगे आकर दुल्हा-दुल्हन दोनों को गले लगाते हुए और दोनों को आशीर्वाद देते हुए दिख रहें हैं.

कई फैंस ने कमेंट कर शाहरुख खान की वीडियो अपलोड करने पर उनकी जमकर तारीफ की.

शाहरुख खान के हेयरस्टाइलिस्ट ने भी एक हार्टफुल कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी बहन की शादी के जोड़े में फोटो पोस्ट की.

शाहरुख खान को आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘जीरो’ में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया था. उन्होंने हाल ही में अपने बेटे अबराम का बर्थडे मनाया. शाहरुख खान ने अबराम की बर्थडे पार्टी में से अपने तीनों बच्चों की फोटो भी पोस्ट की थी.

उन्होंने कैप्शन लिखा- "एक और स्वीट पिक्चर अबराम के बर्थडे पार्टी की...#फादर्सलवओवरलोड"

हमारे बॅालीवुड एक्टर और सेलिब्रिटी अमेरिकन टॅाक शो 'माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन विद डेविड लेटरमैन' में दिखने को बिल्कुल तैयार हैं. के3जी एक्टर ने डेविड लेटरमैन के शो जो नेटफ्लिक्स पर भी जल्द आने वाला है में अपनी अपीरियंस को ट्वीट कर कंफर्म किया.

नेटफ्लिक्स ने भी शाहरुख खान के क्लासिकल तरीके से इसकी ट्वीटर पर घोषणा की.
उन्होंने लिखा- "किंग खान और @लेटरमैन एक साथ?" बड़े-बड़े देशों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं. कुछ एपिक, जल्द आ रहा है".


डेविड लेटरमैन के टॅाक शो माय नेक्स्ट गेस्ट की इंटरव्यू की सीरीज में विभिन्न क्षेत्रों से बहुत से सेलिब्रिटी और नेता आ चुके हैं. शाहरुख खान डेविड लैटरमैन के काउच पर बैठने वाले पहले भारतीय सेलिब्रिटी हो सकते हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×