शाहरुख ने कौन सी फिल्म साइन की है? अफवाहों पर खुद दिया जवाब
शाहरुख ने कौन सी फिल्म साइन की है? अफवाहों पर खुद दिया जवाब
शाहरुख ने कौन सी फिल्म साइन की है? अफवाहों पर खुद दिया जवाब(फोटो: Instagram)

शाहरुख ने कौन सी फिल्म साइन की है? अफवाहों पर खुद दिया जवाब

शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर कई चर्चाएं हो रही हैं. इस बीच शाहरुख ने खुद साफ कर दिया कि वो कौन सी फिल्में कर रहे हैं. हाल ही में एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने खबर चला दी कि शाहरुख ने यशराज बैनर के तहत बन रही एक फिल्म साइन की है जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट करने वाले हैं. मसाला लगाने के लिए ये भी लिखा गया कि ये फिल्म इसलिए भी खास होगी क्योंकि यशराज फिल्म्स के भी 50 साल पूरे होंगे.

Loading...

शाहरुख ने ट्वीट कर दी सफाई

शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्मों को साइन करने की बात को अफवाह बताया है. साथ ही कहा उनके पीठ पीछे ऐसी बातें होती रहती हैं कि वो अगली कौन सी फिल्म साइन कर रहे हैं. शाहरुख ने ट्वीट किया...

“यह जानकर हमेशा अच्छा लगता है कि मेरी गैर-मौजूदगी में और मेरे पीठ पीछे मैंने चोरी-छिपे इतनी सारी फिल्में साइन कर ली हैं कि जिसके बारे में मुझे भी पता नहीं है. मैं वही फिल्म करता हूं जिसके लिए मैं कहता हूं कि मैं ये कर रहा हूं.बाकी सब अफवाह है.”
शाहरुख खान

अफवाहें कई लेकिन पुख्ता एक भी नहीं

इससे पहले भी एक अफवाह फैली थी कि शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी के साथ मिलकर फिल्म बना रहे हैं, जिसकी न ही शाहरुख ने पुष्टि की और न ही राजकुमार हिरानी ने. इसके साथ ही एक और खबर आई कि शाहरुख खान ‘मुल्क’ और ‘आर्टिकल-15’ के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ फिल्म बनाने वाले हैं.

हाल ही में शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है लेकिन वो एक्शन फिल्म करना चाहते हैं. शाहरुख की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ फ्लॉप थी. शाहरुख, एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक पर काम करने वाले थे लेकिन जीरो के फ्लॉप होने के बाद वो इस फिल्म से निकल गए और किसी भी फिल्म में काम करने से पहले कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले लिया.

शाहरुख फिलहाल किसी फिल्म में एक्टिंग भले ही न कर रहे हों, लेकिन लगता है कि वह अभी एक प्रोड्यूसर के तौर पर व्यस्त हैं. उनकी ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें : चंद्रयान 2:वैज्ञानिकों को शाहरुख-अमिताभ का सलाम, कहा- हमें गर्व है

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

    Loading...