BB13 में ‘हिंसा’ पर तापसी पन्नू ने पूछा-लोग कैसे कर रहे इसे इंजॉय?
तापसी पन्नू ने की बिग बॉस की आलोचना
तापसी पन्नू ने की बिग बॉस की आलोचना(फोटो: स्क्रीनशॉट)

BB13 में ‘हिंसा’ पर तापसी पन्नू ने पूछा-लोग कैसे कर रहे इसे इंजॉय?

टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो 'बिग बॉस' इस बार काफी चर्चा में है. शो के 13वें सीजन में हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर इसकी काफी आलोचना की गई है. अब बॉलीवुड एक्टर तापसी पन्नू ने भी इसकी आलोचना की है. तापसी का कहना है कि शो में जो भी चल रहा है, वो मजाक नहीं है.

Loading...

स्पॉटबॉय से बात करते हुए तापसी ने कहा,

‘लोग इस तरह की हिंसा को कैसे इंजॉय कर रहे हैं? ये बिल्कुल भी फन नहीं है. अगर ये हमारे साथ होता तो हमें ये बिल्कुल फनी नहीं लगता. इसलिए, हमें ये सवाल पूछने की जरूरत है कि अगर हमारे साथ ऐसा होता तो हमारा क्या रिएक्शन रहता.’

तापसी ने आगे कहा, 'इसमें वक्त लगेगा, लेकिन किसी को ये करना ही होगा. मुझे यकीन करने में मुश्किल हो रही है, क्योंकि लोग उसे फॉलो कर रहे हैं, जो मेरे विचारों से एकदम अलग है. इसका मतलब ये नहीं है कि मैं अपने विचार नहीं रख सकती.'

इससे पहले, बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट हिना खान ने भी एक इंटरव्यू में शो की आलोचना की थी. हिना ने कहा था, 'उन्होंने (मेकर्स) ने इस सीजन में धक्का देने, मारने और बदतमीजी करने की आजादी दी है. हमारे सीजन में ऐसा नहीं था.' हिना का कहना है कि इसके लिए कंटेस्टेंट जिम्मेदार नहीं हैं, क्योंकि शो ने ऐसा करने की आजादी दी हुई है.

बिग बॉस का 13वां सीजन सबसे विवादित सीजन में से एक कहा जा सकता है.

‘थप्पड़’ में नजर आएंगी तापसी

तापसी पन्नू की बात करें तो वो जल्द ही अनुभव सिन्हा की 'थप्पड़' में नजर आएंगी. ट्रेलर में एक महिला के सफर का जिक्र है जो अपने पति द्वारा घरेलू हिंसा का शिकार होने के बाद अपने न्याय के लिए लड़ती है. फिल्म में तापसी ने लीड किरदार को निभाया है.

घरेलू हिंसा पर आधारित ये फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में तापसी के साथ-साथ पवेल गुलाटी, तन्वी आजमी, रत्ना पाठक शाह, दिया मिर्जा और कुमुद मिश्रा लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें : ‘कबीर सिंह’ के मुंह पर जोरदार तमाचा है ‘थप्पड़’ का ट्रेलर : ट्विटर

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

Loading...