ADVERTISEMENT

BAFTA नॉमिनेशन की खबर प्रियंका ने दी, तब मैं जिम में था-आदर्श गौरव

आदर्श गौरव का नाम ब्रिटिश अकेडमी फिल्म (BAFTA 2021) की लीडिंग एक्टर कैटेगरी के लिए नॉमिनेट हुआ है

Published
BAFTA नॉमिनेशन की खबर प्रियंका ने दी, तब मैं जिम में था-आदर्श गौरव
i

एक्टर आदर्श गौरव का नाम ब्रिटिश अकेडमी फिल्म (BAFTA 2021) की लीडिंग एक्टर कैटेगरी के लिए नॉमिनेट हुआ है. फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में उनकी दमदार एक्टिंग के लिए उन्हें चुना गया है. जिसमें वो बलराम हलवाई का रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म में वो एक सफल बिजनेस कर अपना खुद का साम्राज्य खड़ा करने की कोशिश करते हैं. फिल्म में आदर्श गौरव की एक्टिंग को तमाम क्रिटिक्स और दर्शकों ने जमकर पसंद किया.

ADVERTISEMENT

कैसे चला नॉमिनेशन का पता?

क्विंट ने आदर्श गौरव से इस मामले को लेकर बातचीत की. हमने गौरव से पूछा कि BAFTA 2021 में नॉमिनेशन को लेकर उन्हें कैसे पता चला और उनका इसे लेकर क्या रिएक्शन था? उन्होंने कहा,

“दरअसल मैं जिम से बाहर निकल रहा था, जब मैंने अपना वॉट्सऐप चेक किया. हमारा एक ग्रुप है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव, रमिन और मैं शामिल हूं. प्रियंका ने ग्रुप पर कुछ मैसेज भेजा, जिसका मैंने आगे का कुछ हिस्सा पढ़ा, जिसमें लिखा था कि स्क्रीनप्ले के लिए नॉमिनेशन हुए हैं. इसके बाद मैंने इस मैसेज पर कुछ इमोजी भेज दिए. लेकिन तभी मुझे सिनेमेटोग्राफर पूजा गुप्ते का कॉल आया. उन्होंने मुझे बताया कि मैं नॉमिनेट हुआ हूं. जिसके बाद मैंने फिर से वॉट्सऐप का वही मैसेज खोला और देखा कि प्रियंका ने भी इस बात को लिखा था कि स्क्रीनप्ले लीडिंग एक्टर कैटेगरी के लिए मैं नॉमिनेट हुआ हूं. ऐसे मुझे BAFTA 2021 नॉमिनेशन का पता लगा.”
ADVERTISEMENT

प्रियंका ने सबसे पहले किया ट्वीट

आदर्श ने प्रियंका चोपड़ा रामिन बहरानी और बाकी लोगों के बधाई देने को लेकर कहा कि, "जब ये खबर आई तो मैंने सबसे पहले प्रियंका चोपड़ा का ट्वीट देखा. मुझे लगता है कि सबसे पहले उन्होंने ही पोस्ट किया, क्योंकि हम सभी में से सबसे पहले इस बात का पता उन्हें ही लगा था. इसके बाद हम सभी ने एक दूसरे को विश किया और इमोजी भेजे. फिर मैंने रामिन को वीडियो कॉल किया और उनसे बात की. हमने एक बार फिर एक दूसरे को बधाई दी. मेरे खयाल से प्रियंका और राजकुमार दोनों अपनी शूटिंग में बिजी हैं, इसीलिए उनसे बात नहीं हो पाई. लेकिन मैं जल्द दोनों से बात करूंगा."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, entertainment और celebs के लिए ब्राउज़ करें

ADVERTISEMENT
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×