कोरोनावायरस की चेपट में हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी
टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है.
टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है.(फोटो: Twitter)

कोरोनावायरस की चेपट में हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. टॉम ने गुरुवार को ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान वो इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं.

Loading...

टॉम ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर बताया कि वो अपनी पत्नी के साथ एक एल्विस प्रेसली फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे. उन्हें वहां से लौटते वक्त सर्दी, थकान और शरीर पर रैशेज जैसी दिक्कतें होने लगी. हर जगह कोरोना का टेस्ट हो रहा है, हमारा भी किया गया था और हम इस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं.

आगे उन्होंने लिखा "हम दोनों को आइसोलेशन में रख कर टेस्ट किए जाएंगे और ऑब्जरवेशन में रखा जाएगा जब तक कि पब्लिक हेल्थ और सुरक्षा की जरूरत होगी,"

हैंक्स द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए जाने के तुरंत बाद, वॉर्नर ब्रदर्स ने एक बयान जारी करते हुए कहा,

“हमें बताया गया है कि हमारी एल्विस फीचर फिल्म कंपनी के सदस्य, जो फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में प्री-प्रोडक्शन में हैं, उनका COVID-19 (कोरोनावायरस) का टेस्ट पॉजिटिव आया है.”

जारी किए गए इस बयान में लिखा था, "हम ऑस्ट्रेलियाई स्वास्थ्य एजेंसियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके संपर्क में कौन- कौन आया है. हमारी कंपनी के सदस्यों का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमेशा हमारी टॉप प्रायोरिटी है, और दुनिया भर में हमारे प्रोडक्शंस में काम करने वाले हर व्यक्ति की सुरक्षा के लिए हम सावधानी बरत रहे हैं. जिनका COVID-19 (कोरोनावायरस) का टेस्ट पॉजिटिव आया है, उनको ट्रीटमेंट दिया जा रहा है."

कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद टॉम हैंक्स के बेटे शैट का भी बयान सामने आया है और उन्होंने ये जानकारी दी है कि फिलहाल उनके माता-पिता ठीक हैं और सभी तरह की एहतियात बरत रहे हैं.

अकादमी अवॉर्ड विजेता टॉम हैंक्स, इस फिल्म में कर्नल टॉम पार्कर, एल्विस के मैनेजर का किरदार निभा रहे हैं. पार्कर ने प्रसिद्ध गायक एल्विस प्रेस्ली को 1950 के दशक में स्टारडम के लिए तैयार किया था.

ये भी पढ़ें : बीसीसीआई ने कोरोना वायरस को लेकर जारी किए दिशा-निर्देश

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

    Loading...