अक्षय और मुझमें कुछ कॉमन नहीं, ना सोशल मीडिया ना कुछ और: ट्विंकल

अक्षय और मुझमें कुछ कॉमन नहीं, ना सोशल मीडिया ना कुछ और: ट्विंकल

सितारे

एक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर ट्विंकल खन्ना ने अपना डिजिटल प्लैटफॉर्म Tweak लॉन्च किया है. अपने डिजिटल डेब्यू पर ट्विंकल खन्ना ने क्विंट से खास बातचीत की. वहीदा रहमान से लेकर पति अक्षय कुमार के ट्वीट्स पर, ट्विंकल खन्ना Exclusive.

ट्विंकल, मैं आपसे पूछना चाहूंगा कि आपको नहीं लगता है कि आपने डिजिटल मीडिया की दुनिया में थोड़ी देर से कदम रखा है?

मुझे लगता है कि मैंने हर चीज में देर से कदम रखा है. मैंने 39 की उम्र में लिखना शुरू किया और अब मैं जो कर रही हूं, मुझे लगता है कि यही सही मौका है, क्योंकि मैं देख रही हूं कि जो बाकी लोग प्लैटफॉर्म चला रहे हैं, वो कैसे गड्ढे में गिरते हैं और हमें कैसे उन गड्ढों से बचना है. दूसरों को देखकर काफी कुछ सीखा भी है.

आपके काफी सोशल मीडिया फॉलोअर्स हैं, 55 लाख ट्विटर पर, इंस्टाग्राम पर 48 लाख हैं, आपने सोशल मीडिया पर अपने असर का इस्तेमाल किया है लोगों को अपनी नई प्रॉपर्टी Tweak की तरफ लाने के लिए. क्या आपको लगता है कि सेलिब्रिटी होने का आपको फायदा मिला है? आपके लिए पहले से ही एक ऑडियंस तैयार है?

बिल्कुल मिलता है, क्योंकि अगर कोई फ्रेश स्टार्ट कर रहा है तो उन्हें ऑडियंस बनाने के लिए स्ट्रगल करना पड़ता है. बचपन से मुझे लगता है कि खास होना एक अजीब चीज है. लेकिन ये कोई नहीं बोल सकता कि ये सुविधा खास लोगों को ही क्यों मिलती है. लेकिन मुझे लगता है कि अगर आपको सुविधाएं मिलती हैं तो साथ में जिम्मेदारी भी आती है, जो आपको पूरी करनी चाहिए. आपको जिंदगी में जो मिला है, उसका आधा आपको वापस देना चाहिए. इस तरह से आप बैलेंस कर सकते हैं.

आपका वहीदा जी के साथ इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप आया था, जिसमें वहीदा रहमान जी कहती हैं कि वो 81 की उम्र में स्कूबा डाइविंग सीखना चाह रही हैं. और क्या-क्या बात हुई वहीदा रहमान जी के साथ?

बहुत सारी बातें हुईं. मैंने उन्हें बोला कि 81 साल की उम्र में उनकी पीठ मुझसे ज्यादा सीधी है. दूसरा, मैंने उन्हें देवानंद की नकल उतारने के लिए कहा, वैसे ही जैसे वो पहली बार देवानंद से मिली थीं. उन्होंने फिर पूरी नकल उतारकर दिखाई. मुझे लगा मैं दोबारा ‘गाइड’ देख रही हूं. उनमें सबसे अच्छी बात ये है कि इस उम्र में भी उनके अंदर बचपना है.

मेरा आखिरी सवाल है कि, क्योंकि हम सोशल मीडिया और डिजिटल बिहेवियर की बात कर रहे हैं, तो हम एक तरफ अक्षय कुमार के पोस्ट देखते हैं और दूसरी तरफ आपके, दोनों एक-दूसरे से एकदम अलग होते हैं. अक्षय ने हाल ही में ह्यूस्टन में पीएम मोदी के इवेंट की बात की, वहीं आपने ‘आरे जंगल’ के बारे में बोला. अक्षय मेट्रो के बारे बोलते हैं. आप जब घर में होते हैं तो एक-दूसरे से डिबेट करते हैं या सोचते हैं कि चलो जाने दो.

शुरुआत से ही हमें पता था कि हम काफी अलग हैं. हम दोनों में एक ही चीज कॉमन है- हम दोनों सुबह बहुत जल्दी उठ जाते हैं. आप 20 साल पुराने इंटरव्यू देख लीजिए, हमने कहीं नहीं बोला कि इसके अलावा हम दोनों में कुछ भी कॉमन है. ये हमें पहले से पता है कि कैसे चलना है और हम बस चलाते जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : ‘The Sky is Pink’ के लिए प्रियंका ने कैसे की तैयारी? देखें-वीडियो

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

सितारे
    Loading...