मैंने शेयर नहीं की विराट-अनुष्का की बेटी की तस्वीर: विकास कोहली

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर 11 जनवरी को बेटी का जन्म हुआ है.

Updated
मैंने शेयर नहीं की विराट-अनुष्का की बेटी की तस्वीर: विकास कोहली

बॉलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के घर बेटी का जन्म हुआ है. अनुष्का ने 11 जनवरी की दोपहर मुंबई में बेटी को जन्म दिया. इसके बाद, विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक बच्चे के पैरों की फोटो शेयर की थी, जिसके बाद कहा जा रहा था कि ये ‘विरुष्का’ की बेटी की पहली तस्वीर है. हालांकि, अब उन्होंने इस फोटो को लेकर सफाई दी है.

क्या थी फोटो?

विकास कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्ची के पैरों की एक फोटो शेयर की थी, जिसपर ‘वेलकम’ लिखा था. इस फोटो शेयर करते हुए विकास ने लिखा, “घर आई नन्ही परी, खुशियों का ठिकाना नहीं.”

इसके बाद जब कयास लगने लगे तो विकास ने एक दूसरे पोस्ट में सफाई देते हुए कहा, “मैं ये साफ करना चाहता हूं कि जो फोटो मैंने विराट और अनुष्का को बधाई देने के लिए पोस्ट की थी, वो रैंडम फोटो है, और विराट-अनुष्का की बेटी की तस्वीर नहीं है.”

विराट-अनुष्का को सितारों ने दी बधाई

विराट ने सोमवार को बेटी के जन्म की खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, “हम दोनों को ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा सौभाग्य है कि हमें इसका अनुभव करने को मिला.”

विराट ने फैंस और मीडिया से परिवार को प्राइवेसी देने का निवेदन किया था.

बेटी के जन्म के लिए विराट कोहली पैटर्निटी लीव लेकर ऑस्ट्रेलिया से वापस देश लौट आए थे. कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जा रहे टेस्ट मैच में केवल पहला टेस्ट खेला.

एक्टर प्रियंका चोपड़ा से लेकर सचिन तेंदुलकर और अनिल कुंबले जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने पेरेंट्स बनने पर कपल को बधाई दी.

बॉलीवुड की टॉप एक्टर, अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान, विराट कोहली ने करीब पांच साल तक डेट करने के बाद 11 दिसंबर 2017 को इटली के टस्कनी में शादी की थी. दोनों की इस शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!