ADVERTISEMENTREMOVE AD

Chandu Champion ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी रफ्तार, तीसरे दिन कमाए 10 करोड़

Chandu Champion Box Office Collection: तीन दिन में फिल्म की कमाई 23.10 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की नई फिल्म 'चंदू चैंपियन' (ChanduChampion) की कमाई में रिलीज के तीसरे दिन बढ़ोतरी देखने को मिली. सैकनिल्क (Sacnilk) की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रविवार को 10 करोड़ (शुरुआती अनुमान) का बिजनेस किया है. इससे पहले फिल्म ने दूसरे दिन 7.70 करोड़ का बिजनेस किया था. चंदू चैंपियन' 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और 5.40 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन हासिल किया था.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

तीन दिन में फिल्म की कमाई 23.10 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है. शनिवार को फिल्म 'चंदू चैंपियन' की कमाई में 42.59 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली. फिल्म ने पहले दो दिनों में 13.10 करोड़ रूपये की कुल कमाई की थी.

फिल्म विश्लेषक ने क्या कहा?

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट किया, "चंदू चैंपियन ने दूसरे दिन [शनिवार] 42.59% की वृद्धि देखी- जो कि अपेक्षित थी- लेकिन 2 दिन की कुल कमाई कम है, जो निश्चित रूप से फिल्म की खूबियों के अनुरूप नहीं है. देखा जाए तो दूसरे दिन दोहरे अंक में कमाई चंदू चैंपियन को आरामदायक स्थिति में ले आती."

कार्तिक आर्यन की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 'मुंज्या' से टक्कर मिल रही है. फिल्म ने 9 दिन में 47 करोड़ का बिजनेस किया है. रिलीज के दूसरे शनिवार को फिल्म की कमाई में 80% की बढ़ोतरी देखी गई.

बहरहाल, चंदू चैंपियन के पास अभी भी अपने प्रदर्शन में सुधार का मौका है. सोमवार को ईद की छुट्टी होन से भी फिल्म को फायदा हो सकता है.

बता दें कि यह फिल्म पैरालिम्पिक गोल्ड मेडल विजेता मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में मुरलीकांत का रोल कार्तिक आर्यन ने निभाया है. 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक की परफॉरमेंस की खूब तारीफ हो रही है. फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×