‘स्त्री’ के बाद फिर हॉरर कॉमेडी फिल्म में दिखेंगे राजकुमार राव
स्त्री की तरह एक और कॉमेडी फिल्म कर रहे हैं राजकुमार
स्त्री की तरह एक और कॉमेडी फिल्म कर रहे हैं राजकुमार(फोटो:The Quint)

‘स्त्री’ के बाद फिर हॉरर कॉमेडी फिल्म में दिखेंगे राजकुमार राव

फिल्म 'स्त्री' में राजकुमार राव की जबरदस्त एक्टिंग ने हर किसी को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया. लंबे समय के बाद लोगों ने इस तरह की हॉरर कॉमेडी फिल्म देखी और इसका मजा लिया. फिल्म को स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2018 में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी मिला. अब राजकुमार राव के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर है. राजकुमार जल्द ही 'स्त्री' की तरह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकते हैं.

फिर एक हॉरर कॉमेडी

राजकुमार राव ने काफी कम टाइम में ही अपनी फैन फॉलोइंग को एक बड़े लेवल पर पहुंचा दिया है. अब फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार होता है. खबर है कि राजकुमार फिर स्त्री जैसी ही एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम करने जा रहे हैं. बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की. उन्होंने लिखा, प्रोड्यूसर दिनेश विजन और राजकुमार ने स्त्री की सफलता के बाद एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है. फिलहाल फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है. स्क्रीन राइटर मृगदीप सिंह लांबा इस फिल्म को डायरेक्ट कर सकते हैं.

बताया गया है कि जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म 2020 में रिलीज हो सकती है. अब राजकुमार राव के फैंस को फिल्म के नाम अनाउंस होने का इंतजार है. फिलहाल इस पर राजकुमार या दिनेश विजन ने किसी भी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया है. लेकिन बताया जा रहा है कि जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा हो सकती है.

ये भी पढ़ें : शाहरुख की उम्र 25 साल पर अटकी, ‘जीरो’ के पहले उनकी 3 फिल्में पिटीं

लीड एक्ट्रेस की तलाश

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म की खबर तो सामने आ गई है, लेकिन फिलहाल इसके लिए किसी भी एक्ट्रेस को फाइनल नहीं किया गया है. इसके लिए एक्ट्रेस की तलाश जारी है. इससे पहले हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री में श्रद्धा कपूर ने लीड एक्ट्रेस का रोल किया था. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार फिल्म में राजकुमार कौन सी एक्ट्रेस को इंप्रेस करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें : जेनेलिया ने ऐसे किया रितेश को बर्थडे विश, लोग बोले- How Cute !

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our सिनेमा section for more stories.

    वीडियो