उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हुई ‘तानाजी’, बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई
योगी सरकार ने तानाजी को किया टैक्स फ्री
योगी सरकार ने तानाजी को किया टैक्स फ्रीफोटोlTwitter 

उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हुई ‘तानाजी’, बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई

10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन स्टारर ‘तानाजी: द अनसंग हीरो’ को उतर प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है. योगी सरकार ने फिल्म को अब पूरे राज्य में बिना टैक्स के दिखाने का फैसला किया है. बता दें कि अजय देवगन की ‘तानाजी’ और दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ एक साथ रिलीज हुई थीं. इससे पहले ‘छपाक’ को कई राज्यों ने टैक्स फ्री करने का फैसला किया था.

Loading...

‘छपाक’ को राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में पहले ही टैक्स-फ्री किया जा चुका है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘तानाजी’ ने वीकेंड खत्म होते-होते 59.75 करोड़ रुपये कमा लिए थे. वहीं ‘छपाक’ पहले वीकेंड में सिर्फ 18 करोड़ रुपये ही कमा पाई.

‘तानाजी’ को मिले अच्छी रेटिंग्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक, IMDb की वेबसाइट में अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ को 5800 वोट्स मिले, जिनमें 4300 लोगों ने फिल्म को 10 स्टार दिए हैं. इसी के साथ फिल्म को 8.8 रेटिंग मिली है. वहीं ‘तानाजी’ के साथ रिलीज हुई ‘छपाक’ को 6900 में से 4000 वोट मिले हैं, जो कि सबसे कम रेटिंग मानी जाती है. इसके कारण फिल्‍म की रेटिंग 4.4 पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें : ‘तानाजी’ की कमाई 60 करोड़ के पार, दीपिका की ‘छपाक’ भी छाई

तानाजी ने पहले दिन 14.50 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 19.75 करोड़ रुपये कमाए वहीं तीसरे दिन रविवार को 25.50 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए वीकेंड किया. दरअसल यह फिल्म मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे की कहानी पर आधारित है. साथ ही इस फिल्म को मराठी में भी डब किया गया है.

दूसरी ओर एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित ‘छपाक’ ने पहले दिने सिर्फ 4.5 करोड़ रुपये कमाए. वहीं दूसरे दिन कमाई के मामले में थोड़ी तेजी के साथ ‘छपाक’ ने 6.5 करोड़ रुपये और रविवार को 7 करोड़ रुपये के कारोबार के साथ वीकेंड किया.

ये भी पढ़ें : #BoycottDeepika के बावजूद ‘तानाजी’ पर भारी पड़ रही ‘छपाक’

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सिनेमा section for more stories.

    Loading...