ADVERTISEMENTREMOVE AD

Animal Box-office Collection: 'एनिमल' ने तोड़ा दंगल का रिकॉर्ड, जानिए कितनी कमाई हुई?

Animal box office collection day 9: एनिमल फिल्म ने दुनियाभर में 9वें दिन तक 660.89 करोड़ रुपये की कमाई कर ली हैं.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor) स्टारर फिल्म 'एनिमल' (Animal) तमाम आलोचनाओं के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर 9वें दिन भारत में 395 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. एनिमल ने आमिर खान की फिल्म दंगल के रिकॉर्ड को रिलीज के 9वें दिन ही तोड़ दिया है. फिल्म में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, एनिमल ने अपने दूसरे शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 34.74 करोड़ रुपये कमाए.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
एनिमल फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन तक कुल 395.27 करोड़ रुपये का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कर लिया है. प्रोडक्शन कंपनी टी-सीरीज के मुताबिक एनिमल ने दुनियाभर में 9वें दिन तक 660.89 करोड़ रुपये की कमाई कर ली हैं.

पहले सप्ताह में सर्वाधिक कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनी एनिमल

संदीप रेड्डी वांगा डाइरेक्टेड फिल्म एनिमल ने सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. एनिमल दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 10 फिल्मों में शामिल हो गई है. हालांकि 'एनिमल' अब तक 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 'जवान' के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाई है. 'एनिमल' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 395 करोड़ रूपए के कलेक्शन के साथ पहले हफ्ते में दूसरी सबसे सफल फिल्म बन गई है.

शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' ने रिलीज के पहले सप्ताह में 464.8 करोड़ रूपए कमाए थे जबकि, 'एनिमल' पहले सप्ताह में 337 करोड़ ही कमा सकी है. हालांकि एनिमल ने 'गदर 2' और 'पठान' जैसी फिल्मों के पहले हफ्ते की कमाई के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है.

'एनिमल' ने आमिर की फिल्म दंगल को पछाड़ा

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने, आमिर खान की दंगल फिल्म के भारत में कुल कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. एनिमल ने आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल के भारत में कुल कमाई 387 करोड़ के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. एनिमल ने रिलीज के 9वें दिन ही इस दंगल के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

डंकी रिलीज होने तक जबरदस्त कमाई की उम्मीद

21 दिसंबर को सिनेमाघरों में शाहरुख खान की फिल्म डंकी और प्रभास की फिल्म सलार के रिलीज होने तक एनिमल के बॉक्स ऑफिस पर मजबूत प्रदर्शन को बनाए रखने की उम्मीद की जा रही है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×