रेप के दोषी हार्वी वाइंस्टीन COVID-19 से संक्रमित
हार्वी वाइंस्टीन को सुनाई गई है 23 साल की सजा
हार्वी वाइंस्टीन को सुनाई गई है 23 साल की सजा(फोटो: AP)

रेप के दोषी हार्वी वाइंस्टीन COVID-19 से संक्रमित

सेक्सुअल हैरेसमेंट और रेप के दोषी हार्वे वाइंस्टीन को कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है. 68 साल के वाइंस्टीन न्यूयॉर्क की जेल में बंद है. रॉयटर्स की खबर के मुताबिक, वाइंस्टीन को अभी वेंडल करेक्शनल फैसिलिटी में आइसोलेशन में रखा गया है.

Loading...
न्यूयॉर्क स्टेट करेक्शनल ऑफिसर्स एंड पुलिस बेनेवोलेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष माइकल पावर्स ने बताया कि 22 मार्च को वाइंस्टीन का टेस्ट पॉजिटिव आया. वाइंस्टीन का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद फैसिलिटी के कुछ स्टाफ को क्वॉरन्टीन कर दिया गया है.

वाइंस्टीन के एक वकील ने रॉयटर्स को बताया कि उनकी कानूनी टीम को कोरोनोवायरस संक्रमण के बारे में नहीं बताया गया है. जेल के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी को बतााया कि वेंडी फैसिलिटी में COVID019 से दो कैदी संक्रमित हैं.

वाइंस्टीन को 18 मार्च को न्यूयॉर्क के बफैलो के पूर्व में एक अधिक सुरक्षा वाली जेल वेंडी फैसिलिटी में लाया गया था.

हॉलीवुड फिल्म प्रोडूसर हार्वी वाइनस्टीन को बुधवार को दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न के मामले में 23 साल की सजा सुनाई गई. हार्वी पर 80 से ज्यादा महिलाओं ने यौन उत्पीड़न करने के आरोप लगाए थे. इसमें उनकी पूर्व सहयोगी मिमी हेली और हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका मान शामिल थीं.

ये भी पढ़ें : गर्मी में कोरोनावायरस मामलों में कमी आएगी? ट्रांसमिशन होता रहेगा

अमेरिका तीसरा सबसे प्रभवित देश

दुनियाभर में कोरोनावायरस के मामलों को ट्रैक कर रही वेबसाइट worldometers.info के मुताबिक, अमेरिका कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित तीसरा देश है. चीन और इटली के बाद COVID-19 के सबसे ज्यादा केस अमेरिका में हैं, जहां इसकी संख्या 34,000 पार कर गई है. COVID-19 से अमेरिका में अब तक 450 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

दुनियाभर में कोरोनावायरस के मामलों की संख्या 3 लाख से ज्यादा हो गई है. COVID-19 से अब तक दुनियाभर में 14,500 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

ये भी पढ़ें : कोरोनावायरस: ‘लक्षण भी नहीं दिखे, फिर भी मैं पॉजिटिव पाई गई’

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सिनेमा section for more stories.

    Loading...