कहीं छपाक टैक्स फ्री तो कहीं दीपिका के लिए भर-भर कर आ रहे लोग
छपाक बिना किसी तामझाम के ईमानदारी से बनाई गई फिल्म है.
छपाक बिना किसी तामझाम के ईमानदारी से बनाई गई फिल्म है.(फोटो: इंस्टाग्राम/दीपिका पादुकोण)

कहीं छपाक टैक्स फ्री तो कहीं दीपिका के लिए भर-भर कर आ रहे लोग

मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. दीपिका के JNU जाने की वजह से कुछ लोग उनकी फिल्म का बायकॉट भी कर रहे हैं. लेकिन अब कुछ राज्यों ने दीपिका की फिल्म छपाक को टैक्स फ्री कर दिया है. साथ ही कुछ कांग्रेसी नेताओं ने छपाक फिल्म छात्रों को फ्री में दिखाने का वादा किया है.

Loading...
देश के कांग्रेस शासित राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और पुडुचेरी ने छपाक फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है. साथ ही दिल्ली की कांग्रेस नेता ने छात्रों को छपाक फिल्म फ्री में दिखाने का वादा किया है. इसके पहले कई बीजेपी नेताओं ने छपाक फिल्म को बायकॉट करने का आव्हान किया था.

दिल्ली की कांग्रेस नेता अल्का लांबा ने छपाक फिल्म देखने के लिए कॉलेज छात्रों के लिए फिल्म के पहले दिन, पहला शो दिल्ली के डिलाइट सिनेमा हॉल में फ्री में दिखाने फैसला किया है. छात्र अपना परिचय पत्र दिखाकर फ्री में फिल्म देख सकते हैं.

देश के दो बड़े राज्यों मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ ने ‘छपाक’ फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला कर लिया है. बता दें कि छपाक फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर्स पर बनी है.

कांग्रेस शासित राज्य पुडुचेरी ने भी छपाक फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला किया है.

एसिड अटैक सर्वाइवर के रोल में दीपिका

फिल्म छपाक में बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण एसिड सर्वाइवर का किरदार निभा रही हैं. स्क्रीनिंग के दो दिन पहले ही 7 जनवरी को दीपिका JNU में छात्रों और शिक्षकों के साथ हुई हिंसा के विरोध में आयोजित प्रदर्शन में शामिल हुईं. हालांकि, इसके लिए दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता और पार्टी समर्थकों ने दीपिका की आने वाली फिल्म 'छपाक' को बॉयकॉट करने का आव्हान किया था.

कंगना ने की थी छपाक की तारीफ

छपाक फिल्म का ट्रेलर देखकर कंगना रनौत ने इस फिल्म की तारीफ की है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ये फिल्म बनाने के लिए दीपिका और मेघना को शुक्रिया कह रही है.

मेघना गुलजार कि ये फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड है, जिसमें दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल (मालती) का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में दीपिका के साथ को-एक्टर विक्रांत मैसी नजर आएंगे.

आपको बता दें कि लक्ष्मी को 2014 में मिशेल ओबामा ने 'इंटरनेशनल वुमेन ऑफ करेज अवॉर्ड' से नवाजा था. लक्ष्मी स्टॉप एसिड अटैक कैंपेन और छांव फाउंडेशन एक एनजीओ की सदस्य हैं, जो कि एसिड अटैक पीड़ितों की मदद करता है. मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सिनेमा section for more stories.

    Loading...