विजय की Master रिलीज,कोरोना भूले फैंस,थियेटर में लगा लोगों का मेला

सुपरस्टार विजय की फिल्म ‘मास्टर’ देखने के लिए भारी संख्या में फैंस थियेटर पहुंचे.

Published
विजय की Master रिलीज,कोरोना भूले फैंस,थियेटर में लगा लोगों का मेला

कोरोना की वजह से सिनेमाघरों में पिछले कई महीने से ताला लगा था, जिसका नुकसान सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री को ही नहीं, बल्कि सिनेमा देखने वाले फैंस को भी उठाना पड़ रहा था. बहरहाल, अब सिनेमाघरों को पब्लिक के लिए खोला जा चुका है और फैंस की दीवानगी भी देखने को मिल रही है.

साउथ सुपरस्टार थलापती विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर निर्देशक लोकेश कंगराज की फिल्म ‘मास्टर’ (Master ) आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई. सुपरस्टार विजय की फिल्म देखने के लिए भारी संख्या में फैंस थियेटर पहुंचे.

कोरोना वायरस महामारी के कारण महीनों तक बंद रहने के बाद सिनेमा हॉल में यह पहली बड़ी फिल्म रिलीज है.

कोरोना भूले फैंस, थियेटर के बाहर लगा मेला

सुपरस्टार विजय के फैंस बड़ी संख्या में सिनेमा हॉल पहुंच रहें हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म का फर्स्ट डे फुल जा रहा है.

बुधवार को रात 3 बजे से ही चेन्नई की सड़कों पर जश्न का माहौल शुरू हो गया था. पटाखे फोड़ने से लेकर सिनेमाघरों के बाहर नाचने तक, फैंस ने अपनी खुशी व्यक्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

क्विंट चेन्नई में ग्राउंड पर पहुंचा और देखा कि फिल्म की दीवानगी में लोग महामारी और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को एकदम भूल गए हैं.

जिस तरह से सिनेमाघरों के बाहर फिल्म के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए हैं, उस हिसाब से समझा जा सकता है कि दर्शकों को फिल्म ‘मास्टर’ का कितनी बेसब्री से इंतजार था.

राज्य सरकार की एडवाइजरी के बाद भी फिल्म ‘मास्टर’ को देखने आए दर्शकों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया. तमिलनाडु सरकार ने पिछले हफ्ते सिनेमाघरों को पूरी क्षमता के साथ खोले जाने का फैसला किया था.

विजय के कई प्रशंसक फिल्म के लिए अपना समर्थन दिखते हुए ‘मास्टर आ रही है’ (Vaathi Coming ) की टी-शर्ट पहने भी दिखाई दिए.
विजय के प्रशंसक ‘वाठी आने वाली’ टी-शर्ट पहने हुए 
विजय के प्रशंसक ‘वाठी आने वाली’ टी-शर्ट पहने हुए 
(फोटो: स्मिता टीके/क्विंट हिंदी))
चेन्नई में मास्टर को देखने के लिए तैयार दर्शक
चेन्नई में मास्टर को देखने के लिए तैयार दर्शक
(फोटो: स्मिता टीके/क्विंट हिंदी))
विजय प्रशंसक
विजय प्रशंसक
(फोटो: स्मिता टीके/क्विंट हिंदी))

फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर को चेन्नई के रोहिणी स्क्रीन्स पर पहला शो देखने के बाद प्रशंसकों को हाथ हिला के प्रोत्साहित करते हुए देखे गए.

‘मास्टर’ देखने के बाद अनिरुद्ध रविचंदर
‘मास्टर’ देखने के बाद अनिरुद्ध रविचंदर
(फोटो: स्मिता टीके/क्विंट हिंदी))

फिल्म मास्टर रिलीज से पहले हुई थी लीक

थलापती विजय और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में आ चुकी है. रिलीज से फिल्म के कुछ सीन ऑनलाइन लीक हो गए थे.

फिल्म के डायरेक्टर लोकेश ने लोगों से अपील करते हुए ट्वीट किया था, “मास्टर बनाने में डेढ़ साल का समय लगा है, हम सभी को उम्मीद है कि आपको यह फिल्म थिएटर में पसंद आएगी, लेकिन आपको रिलीज से पहले मास्टर फिल्म से जुड़ी कोई क्लिप मिलती है तो आप कृपया करके उसे आगे शेयर ना करें.

मुंबई में भी विजय की फिल्म ‘मास्टर’ के रिलीज होते ही जश्न सा माहौल बन गया है. थलापती विजय के तमाम फैंस मुंबई के सिनेमाघरों में फिल्म का पहला शो देखने पहुंचे. सोशल मीडिया पर थियेटर के अंदर नाचते फैंस के वीडियो भी सामने आ रहे हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!