मिथुन चक्रवर्ती के बेटे के खिलाफ रेप का केस दर्ज,पत्नी पर भी आरोप

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह और उनकी पत्नी के खिलाफ FIR

Updated
सिनेमा
1 min read
मिथुन  चक्रवर्ती के बेटे के खिलाफ रेप का केस दर्ज,पत्नी पर भी आरोप

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और अभिनेता महाअक्षय उर्फ मिमोह के खिलाफ एक महिला ने शनिवार को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दयानंद एच बांगर ने आईएएनएस को बताया, "हमने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रहे हैं."

शादी का वादा कर किया इनकार

शिकायतकर्ता ने मिमोह की मां (मिथुन की पत्नी) और पूर्व अभिनेत्री योगिता बाली को भी सह-आरोपी बनाया है. शिकायतकर्ता महिला ने दावा किया है कि वह 2015 से मिमोह के साथ संबंध में थीं, मिमोह ने उससे शादी करने का वादा किया और फिर इनकार कर दिया.

The woman also alleged that Mimoh called her to her home and forcibly had a sexual relationship, then when she became pregnant, Mimoh forced her to have an abortion and Mimoh gave her some pills when the woman refused. Due to which she got miscarried.

मिथुन की पत्नी पर धमकाने के आरोप

महिला ने यह भी दावा किया कि जब वह पुलिस में शिकायत दर्ज करने वाली थी तो मिमोह की मां ने उसे धमकाया. 36 वर्षीय मिमोह का 2018 में टेलीविजन अभिनेत्री मदालसा शर्मा से विवाह हुआ था. मिमोह ने 2008 में 'जिमी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही 'हॉन्टेड 3 डी', 'लूट' और 'इश्केदारियां' आदि फिल्मों में अभिनय किया.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!