ADVERTISEMENTREMOVE AD

"मर्डर इज मर्डर": आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी नई क्राइम सीरीज 'पोचर' की पहली झलक

Poacher: आलिया भट्ट अपकमिंग सीरीज पोचर की एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोमवार, 12 फरवरी को अपनी आने वाली क्राइम सीरीज 'पोचर' (Poacher) का अवेयरनेस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आलिया भट्ट 'पोचर' सीरीज की एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं. 'पोचर' सीरीज की कहानी जानवरों के अवैध शिकार पर बेस्ड है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

इंस्टाग्राम पर पोचर प्रोमो शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, "इस अवेयरनेस वीडियो को शूट करने में मुझे आधा दिन से भी कम का वक्त लगा, लेकिन फिर भी यह वीडियो मुझे झकझोर देता है."

अवेयरनेस वीडियो में आलिया कहती हैं, 'अशोक का मर्डर सुबह 9 बजे रिपोर्ट हुआ. इस महीने का तीसरा हादसा. अशोक महज 10 साल का था. उसकी बॉडी को विकलांग कर दिया गया था. उसने अपने हत्यारों तक को देखा नहीं. उनको लगता है कि वो बच जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं होगा. बस इसलिए कि अशोक हम में से एक नहीं था, ये क्राइम छोटा नहीं हो जाता क्योंकि मर्डर मर्डर है."

पोचर सीरीज के पोस्टर में विशाल हाथी के साथ एक महिला पुलिस अधिकारी और दो लोग नजर आ रहे हैं. इसके विपरीत पानी में एक छवि नजर आ रही है, जिसमें कुछ लोग कुल्हाड़ी और बंदूक लिए कुछ लोग नजर आ रहे हैं.

सीरीज को एमी पुरस्कार विजेता रिची मेहता ने डायरेक्ट किया है. पोचर में रोशन मैथ्यू और निमिशा बिंदू अहम किरदारों में नजर आएंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×