ADVERTISEMENTREMOVE AD

HCA Awards: SS राजामौली की RRR को बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म समेत कई अवार्ड मिले

Hollywood Critics Award का आयोजन एकेडमी अवार्ड से कुछ दिन पहले होजा है, जो 12 मार्च को होगा.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की 'RRR' फिल्म ने ऑस्कर 2023 (Oscars 2023) में नॉमिनेट होने के बाद एक और कामयाबी हासिल की है. इस फिल्म को हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स (HCA) में बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म का अवॉर्ड दिया गया है. जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत फिल्म आरआरआर ने हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवार्ड्स में कई पुरस्कार जीते हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

हॉलीवुड क्रिटिक्स अवार्ड का आयोजन एकेडमी अवार्ड से कुछ दिन पहले होजा है, जो 12 मार्च को होगा. RRR का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है.

फिल्म ने बेस्ट स्टंट और बेस्ट गाना (नाटू नाटू) श्रेणियों में भी जीत हासिल की. इसे बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म भी घोषित किया गया. यह ऑस्कर 2023 के ऐलान के पहले फिल्म के लिए एक बड़ी उपलब्धि है.

आरआरआर एक ड्रामा फिल्म है, जिसमें जूनियर एनटीआर ने आदिवासी नेता कोमाराम भीम और राम चरण ने क्रांतिकारी अल्लूरी सीता राम राजू की भूमिका निभाई है. यह फिल्म हिंदुस्तान के आजाद होने से पहले की काल्पनिक गाथा के बारे में है और उत्पीड़न के खिलाफ लड़ाई को उजागर करती है. फिल्म में आलिया भट्ट भी हैं, जो उनका टॉलीवुड डेब्यू है.

इसके अलावा एक्टर्स की लिस्ट में अजय देवगन, श्रिया सरन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, मकरंद देशपांडे और ओलिविया मॉरिस शामिल हैं. इसका गाना एमएम कीरावनी ने तैयार किया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×