ADVERTISEMENTREMOVE AD

ऋतिक रोशन ने दिखाई Before और After वाली बॉडी, सबा आजाद ने किया 'फायर' इमोजी शेयर

Hrithik Roshan हाल ही में गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ वेकेशन माना कर मुंबई वापस लौटे हैं.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

बॉलीवुड (Bollywood) के स्टार एक्टर्स में से एक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिटनेस को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में वे अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ वेकेशन के बाद मुंबई वापस लौटे हैं.

अपने फैंस के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. एक वेकेशन से पहले की और दूसरी वेकेशन के दौरान की, जिसमें वे पूल से निकलते हुए पोज दे रहे हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

फोटो के कैप्शन में ऋतिक ने लिखा "वेकेशन ऑवर, पेश है पहले और बाद की फोटो, जिम में मिलते हैं."

इस फोटो पर उनकी गर्लफ्रेंड सबा ने कमेंट किया, "बाद वाली!!! प्लीज चीज ज्यादा खाएं".

ऋतिक की पोस्ट पर सबसे मजेदार कमेंट एक्टर सुमीत व्यास का था, जिन्होंने लिखा, "एक सेकंड... तस्वीर 2 ऑउट ऑफ शेप है? मैं क्विट करता हूं."

पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, जिन्होंने 'वॉर' में ऋतिक को निर्देशित किया था और अब फाइटर में फिर से निर्देशित कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, “वाह! हमें इस बॉडी के साथ एक फिल्म बनानी चाहिए."

कॉमेडियन सौरभ पंत के कमेंट को कई फैंस ने पसंद किया उन्होंने कमेंट में पूछा, "सर जी, पहला कौन सा है?" अनिल कपूर ने भी ऋतिक की तस्वीरों पर "अविश्वसनीय" कमेंट किया.
0

ऋतिक इस साल फाइटर फिल्म में दिखाई देंगे, जिसमें उनके को-एक्टर दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर हैं. निर्देशक सिद्धार्थ ने फिल्म में फाइटर जेट के पायलट बने ऋतिक का फर्स्ट लुक पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, फाइटर, एक सपना, एक जुनून जिसका मैं लगभग 7 सालों से पीछा कर रहा हूं. मुझसे अधिक खुश या घबराया हुआ कोई नहीं हो सकता.''

ऋतिक को आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2022 में विक्रम वेधा में देखा गया था, जो इसी नाम की तमिल फिल्म का हिंदी वर्जन थी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×