‘तेजस’ होगी कंगना रनौत की अगली फिल्म, बनेंगी एयरफोर्स पायलट
पायलेट प्रोजेक्ट पर काम करेंगी कंगना, बनेंगी एयर फोर्स अफसर
पायलेट प्रोजेक्ट पर काम करेंगी कंगना, बनेंगी एयर फोर्स अफसर(फोटो: ट्विटर)

‘तेजस’ होगी कंगना रनौत की अगली फिल्म, बनेंगी एयरफोर्स पायलट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज हो चुकी हैं. इसके साथ ही कंगना के नए प्रोजेक्ट का भी ऐलान हो गया है. अब कंगना रॉनी स्क्रूवाला की अपकमिंग फिल्म 'तेजस' में एयरफोर्स पायलट की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा डायरेक्ट करेंगे.

Loading...

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कंगना ने कहा, “मैं हमेशा से एक सैनिक का रोल प्ले करना चाहती थी. मुझे बचपन से ही आर्म फोर्स से लगाव रहा है. मैंने कभी भी अपनी भावनाओं को जवानों के प्रति कम नहीं किया है. मैं सेना के जवानों की वीरता पर खुलकर अपना पक्ष रखती आई हूं. आज हमारे देश और देश के लोग इन्हीं जवानों की वजह से सुरक्षित रहते हैं. इसलिए, मैं इस फिल्म में शामिल होकर बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं.

फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग जुलाई में शुरू होने की संभावना है. इससे पहले अभिनेत्री को कई जरुरी तैयारी करनी होगी. उन्होंने कहा, “मुझे शूटिंग शुरू करने से पहले ट्रेनिंग लेनी होगी. मेरे फिल्म के डायरेक्टर एक प्रोफेशनल ट्रेनर हायर करेंगे. मैंने इस फिल्म को दो हफ्ते पहले साइन किया था.”

कंगना रनौत वुमन सेंट्रिक फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. अब महिलाएं कदम से कदम मिलाकर चल रही हैं. हर क्षेत्र में महिलाएं झंडे गाड़ रही हैं. फिल्म ‘तेजस’ के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को शुक्रिया कहते हुए कंगना ने कहा, "मैं रॉनी सर और सर्वेश सर की शुक्रगुजार हूं. उन्होंने मुझे इस वीरता की कहानी में काम करने का मौका दिया, जो सैनिकों की वीरता की मिशाल बन रही है. वर्दी में होना मेरे जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि में से एक होगी.”

बता दें, आजकल कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की अपकमिंग बायोपिक ‘थलाइवी में बिजी हैं.

ये भी पढ़ें : ‘पंगा’ रिव्यू: कंगना की एक्टिंग बेमिसाल, फिल्म की कहानी शानदार

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our एंटरटेनमेंट section for more stories.

Loading...