ADVERTISEMENTREMOVE AD

कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा और उनकी पत्नी को पुलिस ने हिरासत में लिया, क्या है मामला?

Darshan Thoogudeepa Case: रेणुकास्वामी ने कथित तौर पर दर्शन की पत्नी को अपमानजनक संदेश भेजे थे.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा (Darshan Thoogudeepa) और उनकी पत्नी पवित्रा गौड़ा को हत्या के मामले में हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने कहा की एक्टर और उनकी पत्नी को एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. एक्टर और उनकी पत्नी के साथ पुलिस ने कुल 10 लोगों को हिरासत में लिया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

क्या है पूरा मामला ?

एक्टर दर्शन थुगुदीपा को मैसूर में उनके फार्म हाउस से इस केस के लिए बेंगलुरु (Bengaluru) वापस लाया गया है. दरअसल, चित्रदुर्ग में अपोलो फार्मेसी शाखा में काम करने वाले रेणुकास्वामी बेंगलुरु के सुमनहल्ली ब्रिज पर मृत पाए गए. रेणुकास्वामी ने कथित तौर पर दर्शन की पत्नी को अपमानजनक संदेश भेजे थे.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक स्वामी के माता-पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन उन्हें 2 दिनों तक इंतजार करने के लिए कहा गया था. इसके बाद हत्या की सूचना 9 जून को दी गई, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया.

इस मामले में अभिनेता के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है.

दर्शन को क्रांतिवीरा संगोल्ली रायन्ना के लिए कर्नाटक स्टेट फिल्म अवॉर्ड द्वारा बेस्ट एक्टर के पुरस्कार से भी नवाजा गया है.
0

कौन है दर्शन थुगुदीपा ?

दर्शन थुगुदीपा कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होनें अपने करियर की शुरुआत टेलीविन से की थी, जिसके बाद वह बड़े पर्दे पर भी छा गए. उनकी कुछ सुपरहिट फिल्मों में 'सारथी', 'करिया', 'यजमाना', 'रॉबर्ट' जैसी फिल्में शामिल है. दर्शन को स्टेट फिल्म अवॉर्ड द्वारा बेस्ट एक्टर के पुरस्कार से भी नवाजा गया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×