ADVERTISEMENTREMOVE AD

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार हुआ

katrina kaif Vicky Kaushal: धमकी मिलने के बाद सांताक्रूज थाने में विक्की कौशल की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया था.

story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

सोशल मीडिया के जरिए अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और उनके पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को जान से मारने की धमकी (threat) दी गयी. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने अब जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि मुंबई पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए बताया था कि एक अज्ञात व्यक्ति ने दोनों को धमकी दी है जिसके बाद मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई. इसकी शिकायत खुद विक्की कौशल ने दर्ज कराई थी. पुलिस ने कहा कि

ADVERTISEMENTREMOVE AD
"एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सोशल मीडिया के माध्यम से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी देने की जांच शुरू कर दी है. सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है."

आरोपी कैटरीना का पीछा कर रहा है और धमका रहा है- विक्की

विक्की कौशल की शिकायत पर सांताक्रूज थाने में IPC की धारा 506 (2) (आपराधिक धमकी), 354 (D) (पीछा करना) और IT एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार विक्की ने बताया है कि एक व्यक्ति इंस्टाग्राम पर धमकी भरे मैसेज पोस्ट कर रहा है और धमकी दे रहा है.

विक्की कौशल ने अपनी शिकायत में ये भी कहा कि आरोपी उनकी पत्नी का पीछा कर रहा है और उन्हें धमका रहा है
0

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर 2021 को रॉयल होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा, सवाई माधोपुर में हुई थी. कैटरीना और विक्की की शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्त मौजूद थे. जोड़े को जान से मारने की धमकी मिलना अपने आप में हैरान करता है क्योंकि इससे पहले इनके साथ ऐसा नहीं सुना गया कि किसी ने ऐसे धमकी दी हो और पुलिस को मामला दर्ज करना पड़ा हो.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×